ब्रेकिंग न्यूज़
चमकी बुखार का कहर: अबतक 69 बच्चों की मौत, एक दर्ज़न से अधिक की स्थिति नाज़ुककोपा अमेरिका के पहले मैच में ब्राजील ने बोलिविया को 3-0 से हराया, कुटिन्हो ने दो गोल किएमौनी रॉय 'बोले चूड़ियां' के बाद 'दबंग 3' से भी आउट हुईं, हैरान कर देगी वजहनक्सलियों से लोहा लेते हुए झारखंड में शहीद हुआ भोजपुर का जवान गोवर्धन, परिवार में मचा कोहरामनरेश गोयल की मुश्किलें और बढ़ी, इनकम टैक्स विभाग ने टैक्स चोरी मामले में भेजा समनसपा ने उप्र की बिगड़ रही कानून-व्यवस्था को लेकर राज्यपाल को सौंपा ज्ञापनदो गुटों में हिंसक झड़प, बमबारी और फायरिंग में तीन टीएमसी कार्यकर्ताओं की मौतनीति आयोग की बैठक में भाग लेंगे नीतीश, उठा सकते हैं बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग
बिहार
भागलपुर में मानव तस्कर के चंगुल से मुक्त हुए दो बच्चे
By Deshwani | Publish Date: 6/2/2017 4:54:30 PM
भागलपुर में मानव तस्कर के चंगुल से मुक्त हुए दो बच्चे

भागलपूर/कहलगाँव, (हि.स.)। कहलगाँव अनुमंडल अन्तर्गत घोघा थाना क्षेत्र के ग्रामीणों की सजगता से मानव तस्कर के चंगुल से दो बच्चों को सोमवार को मुक्त कराया गया। हालांकि भीड़ का लाभ उठाकर तस्कर भागने में सफल रहे। मानव तस्कर द्वारा बरियारपुर के दो बच्चों को बहला-फुसलाकर अन्यत्र ले जाया जा रहा था।

 इसी क्रम में तस्कर बच्चों को लेकर घोघा गोल सड़क के निकट पहुंचा। हाट का दिन होने के कारण चहल-पहल काफी थी। इसी दौरान बच्चों को मायूस देख पक्कीसराय के अरुण भगत को संदेह हुआ तो उन्होंने कुछ ग्रामीणों की मदद से पूछताछ करने का प्रयास किया। तभी तस्कर भीड़ का फायदा उठाते हुए भागने में सफल रहे लेकिन तस्कर का बैग बच्चों के पास ही छूट गया जिसकी तलाशी लेने पर एक पैन कार्ड मिला। उसपर तस्कर का नाम नवल किशोर जायसवाल अंकित था। पूछताछ करने पर बच्चों ने अपना नाम गोलू कुमार (14 वर्ष) पिता-अशोक सिंह तथा पिंटू कुमार (15 वर्ष) पिता-प्रमोद साह दोनों बरियारपुर, मुंगेर का रहने वाला बताया। 
दोनों बच्चों ने बताया कि उक्त व्यक्ति ने प्रलोभन देकर अपने साथ लाया था । जब घर जाने की बात करने लगता था तो उक्त व्यक्ति द्वारा पिटाई कर मुंह बंद करा दिया जाता था। घोघा में भी हमलोगों की पिटाई की जाने लगी तो ग्रामीणों ने हस्तक्षेप कर छुड़ाया। ग्रामीणों ने दोनों बच्चों को घोघा पुलिस को सौंपा। पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर बुलाया और दोनों बच्चों को सौंप दिया। परिजनों ने पुलिस को बताया कि तीन दिनों से दोनों बच्चे लापता थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS