ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
भागलपुर में मानव तस्कर के चंगुल से मुक्त हुए दो बच्चे
By Deshwani | Publish Date: 6/2/2017 4:54:30 PM
भागलपुर में मानव तस्कर के चंगुल से मुक्त हुए दो बच्चे

भागलपूर/कहलगाँव, (हि.स.)। कहलगाँव अनुमंडल अन्तर्गत घोघा थाना क्षेत्र के ग्रामीणों की सजगता से मानव तस्कर के चंगुल से दो बच्चों को सोमवार को मुक्त कराया गया। हालांकि भीड़ का लाभ उठाकर तस्कर भागने में सफल रहे। मानव तस्कर द्वारा बरियारपुर के दो बच्चों को बहला-फुसलाकर अन्यत्र ले जाया जा रहा था।

 इसी क्रम में तस्कर बच्चों को लेकर घोघा गोल सड़क के निकट पहुंचा। हाट का दिन होने के कारण चहल-पहल काफी थी। इसी दौरान बच्चों को मायूस देख पक्कीसराय के अरुण भगत को संदेह हुआ तो उन्होंने कुछ ग्रामीणों की मदद से पूछताछ करने का प्रयास किया। तभी तस्कर भीड़ का फायदा उठाते हुए भागने में सफल रहे लेकिन तस्कर का बैग बच्चों के पास ही छूट गया जिसकी तलाशी लेने पर एक पैन कार्ड मिला। उसपर तस्कर का नाम नवल किशोर जायसवाल अंकित था। पूछताछ करने पर बच्चों ने अपना नाम गोलू कुमार (14 वर्ष) पिता-अशोक सिंह तथा पिंटू कुमार (15 वर्ष) पिता-प्रमोद साह दोनों बरियारपुर, मुंगेर का रहने वाला बताया। 
दोनों बच्चों ने बताया कि उक्त व्यक्ति ने प्रलोभन देकर अपने साथ लाया था । जब घर जाने की बात करने लगता था तो उक्त व्यक्ति द्वारा पिटाई कर मुंह बंद करा दिया जाता था। घोघा में भी हमलोगों की पिटाई की जाने लगी तो ग्रामीणों ने हस्तक्षेप कर छुड़ाया। ग्रामीणों ने दोनों बच्चों को घोघा पुलिस को सौंपा। पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर बुलाया और दोनों बच्चों को सौंप दिया। परिजनों ने पुलिस को बताया कि तीन दिनों से दोनों बच्चे लापता थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS