ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
बिहार
सृजन घोटाला मामले में सीबीआई ने पांच लोगों से की पूछताछ
By Deshwani | Publish Date: 27/9/2017 11:35:01 AM
सृजन घोटाला मामले में सीबीआई ने पांच लोगों से की पूछताछ

भागलपुर,  (हि.स.)। सृजन घोटाला मामले में सीबीआई के द्वारा पूछताछ की प्रक्रिया में जिला पंचायत पदाधिकारी अपूर्व कुमार मधुकर और नाजिर अमरेन्द्र कुमार से पूछताछ की गई। 

 
इस दौरान सीबीआई ने घोटाले के बारे में भी जानकारी ली। साथ ही विभाग से मिले आवंटन, बैंकर्स चेक और विभाग के द्वारा की गई जमा निकासी की प्रक्रिया के बारे में जानकारी ली गई। उधर कल्याण विभाग की रिपोर्ट सीबीआई को सौंप दी गई है। सीबीआई ने जिला नजारत शाखा के सहायक नाजिर अमरेन्द्र कुमार यादव से भी पूछताछ की। सीबीआई ने अमरेन्द्र यादव से नजारत शाखा से अवैध निकासी के बारे में पूछताछ की। सृजन घोटाला मामले में पहली प्राथमिकी अमरेन्द्र यादव के द्वारा ही दर्ज कराई गई थी जिसके बाद से ही वह फरार था। 
 
सीबीआई ने इसके अलावा जिला भू-अर्जन कार्यालय के वर्तमान और पूर्व के नाजिर से भी पूछताछ की। उधर सृजन घोटाले से जुड़े पांच केस का प्रभार सीबीआई ने ले लिया है जिसमें भागलपुर के तीन और बांका के दो मामले शामिल हैं। अबतक सृजन घोटाला मामले में सीबीआई ने 15 केस को अपने हाथ में ले लिया है। ताजा पांच मामले में जांचकर्ता की जल्द ही प्रतिनियुक्त किए जाने की संभावना है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS