ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
बिहार
भागलपुर: हाइवा-आटो की टक्कर में चार की मौत, पांच घायल
By Deshwani | Publish Date: 2/2/2017 1:19:09 PM
भागलपुर: हाइवा-आटो की टक्कर में चार की मौत, पांच घायल

भागलपुर, (हि.स.)। बिहार के भागलपुर में सन्हौला थाना क्षेत्र के घोघा सन्हौला सड़क मार्ग पर नदियामा मोड़ के समीप हाइवा और आटो की सीधी टक्कर में आटो पर सवार चार लोगों की मौत हो गई जबकि पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से हाइवा और आटो को जब्त कर लिया है। घटना के बाद हाइवा और आटो के चालक फरार बताये जा रहे है। 

घटना के बाद स्थानीय लोग सड़क जाम करना चाह रहे थे लेकिन मौके पर मौजूद कहलगांव डीएसपी रामानंद कौशल और सन्हौला थानाध्यक्ष ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक घोघा से सवारी लेकर आटो गोराडीह की ओर जा रहा था। तभी सन्हौला से तेज गति से आ रही हाइवा ने आटो को सामने से टक्कर मार दी। इस हादसे में मौके पर ही दो महिला के मौत हो गई जबकि सात अन्य लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान दो लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में मरने वाले निर्भय सिंह कलिकापुर गोराडीह, वीणा देवी झारखंड बलबड्डा थाना क्षेत्र लकड़मारा गांव, रूदल मुसहर और उसकी पत्नी रूकनी देवी गोराडीह मुरहन गांव के रहने वाले थे। घटना में घायल धीरज साह और उसकी पत्नी सरिता देवी गोराडीह थाना क्षेत्र के स्वरूपचक गांव, रूबी देवी और सपना कुमारी अगड्डा गांव और ज्योति कुमारी गोराडीह कलिकापुर की रहने वाली है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS