ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
भागलपुर
सृजन महाघोटाले मामले में सहकारिता बैंक के दो प्रबंधक गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 21/8/2017 12:26:53 PM
सृजन महाघोटाले मामले में सहकारिता बैंक के दो प्रबंधक गिरफ्तार

भागलपुर, (हि.स.)। बिहार के भागलपुर में सृजन महाघोटाले को लेकर ईओयू और एसआईटी की टीम के द्वारा लगातार छापेमारी जारी है। इस मामले में टीम के द्वारा कहलगांव को-आपरेटिव बैंक मैनेजर सुनिता कुमारी चौधरी और नवगछिया को-आपरेटिव बैंक मैनेजर कुमार अशोक को गिरफ्तार कर लिया गया है। 
एसआईटी के द्वारा दोनों से पूछताछ की जा रही है। उधर कल्याण विभाग और डीआरडीए के खातों की जांच के बाद सोमवार को इस मामले में दोनों विभागों की ओर से प्राथमिकी दर्ज करा दी गई। शुरुआती जांच में इन दोनों विभागों से 250 करोड़ रुपये से अधिक अवैध निकासी का मामला सामने आ रहा है। 
उधर जांच टीम ने रविवार को भाजपा के निष्कासित नेता विपिन शर्मा के तिलकामांझी शीतला मंदिर स्थित उनके आवास में छापेमारी की। साथ ही टीम ने कचहरी चौक स्थित कलिंगा सेल्स इलेक्ट्रॉनिक दुकान और उसके गोदाम में छापेमारी की गई। दुकान के मालिक एनवी राजू के आवास पर छापेमारी करनी गई टीम को निराशा हाथ लगी क्योंकि उनके आवास पर ताला लटका हुआ था। रेडीमेड कपड़े के दुकान बिग शॅाप के मालिक किशोर घोष के घर छापेमारी करने गई टीम को वहां ताला लटका हुआ मिला। उसके बाद टीम ने उनके भीखनपुर में बन रहे दो अपार्टमेंट में तलाशी ली । 
जांच टीम ने भीखनपुर में ही शहर के एक कपड़ा व्यवसायी पीके घोष के घर की तलाशी ली। इस छापेमारी के दौरान टीम को कई महत्वपूर्ण जानकारी मिलने की बात कही जा रही है। फिलहाल जांच दल इस मामले में कुछ भी कहने से परहेज कर रहा है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS