ब्रेकिंग न्यूज़
केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने नागालैंड में मोन मेडिकल कॉलेज की आधारशिला रखीराष्ट्रपति ने गुरु रविदास जयंती की पूर्व संध्या पर देशवासियों को शुभकामनाएं दींनई राष्ट्रीय शिक्षा नीति में खेलों को एक गौरवपूर्ण स्थान दिया गया है : प्रधानमंत्रीसीतामढ़ी के मेजरगंज में शहीद हुए सब इंस्पेक्टर दिनेश राम का मोतिहारी के बरनावाघाट पर राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कारकोई भी सरकार किसानों को नुकसान पहुंचाने वाले कानून बनाने की हिमाकत नहीं कर सकती- श्री तोमरपुद्दुचेरी में प्रधानमंत्री ने कई विकास परियोजनाओं की शुरूआत कीसमस्तीपुर: एक मार्च से कोविड-19 टीकाकरण के तीसरे फेज की होगी शुरुआतमोतिहारी के कई पुलिस पदाधिकारी इधर से उधर, छतौनी के नये एसएचओ विजय प्रसाद राय व नगर थानाध्यक्ष बने विजय प्रसाद राय,जबकि मधुबन एसएचओ पर हुई कार्यवाई
भभुआ
पुलिस ने राइफल व गोलियों के साथ शिक्षक को गिरफ्तार किया
By Deshwani | Publish Date: 21/3/2018 7:21:14 PM
पुलिस ने राइफल व गोलियों के साथ शिक्षक को गिरफ्तार किया

 भभुआ। बिहार के भभुआ में पुलिस ने मंगलवार को भूमि विवाद के मामले में एक शिक्षक को अवैध राइफल व छह गोलियों के साथ गिरफ्तार किया। आरोपित शिक्षक कैमूर जिले के भभुआ प्रखंड के सारंगपुर गांव के रहनेवाले कोमल सिंह यादव बताये जाते हैं। कोमल सिंह गांव में ही स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय में बतौर शिक्षक तैनात हैं। इस संबंध में भभुआ थानाध्यक्ष सत्येंद्र राम ने बताया कि आरोपित शिक्षक के घर से ही हथियार बरामद किये गये हैं।

 
हालांकि, शिक्षक हथियार को साले का बता रहे हैं, जिसकी जांच की जा रही है. वह हथियार से संबंधित कोई दस्तावेज भी नहीं दिखा पाये। आरोपित शिक्षक को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपित शिक्षक के खिलाफ एक अधिवक्ता व दो विधवाओं पर जानलेवा हमला करने, फायरिंग व अवैध रूप से हथियार रखने का पहले से ही केस दर्ज है।
 
पुलिस जिस मामले में शिक्षक कोमल सिंह को गिरफ्तार करने गयी थी, वह पटना हाइकोर्ट के वकील से भूमि विवाद से जुड़ा है। चैनपुर के दुलही गांव के रहने वाले हाइकोर्ट के वरिष्ठ वकील त्रिभुवन नारायण सिंह ने सारंगपुर गांव में सुप्रीम कोर्ट के आदेश से मिली जमीन पर जाने के दौरान कोमल सिंह, उनके भाइयों रामाशंकर सिंह यादव व रविरंजन सिंह पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाते हुए भभुआ थाने में केस दर्ज कराया है। इससे पहले सारंगपुर गांव की ही दो विधवा महिलाओं नारद सिंह की पत्नी मंगरी कुंवर व राजप्रताप सिंह की पत्नी मनोरमा कुंवर ने भी आरोपित शिक्षक व उनके दोनों भाइयों पर जबरन उनकी जमीन पर निर्माण कार्य व मारपीट करने का मामला दर्ज कराया है।
 
अवैध हथियार व गोलियों के साथ पकड़े गये शिक्षक के जेल जाने पर जिला शिक्षा पदाधिकारी सूर्य नारायण का कहना था कि अभी पुलिस हथियार के बारे में जांच कर रही है। अगर रिपोर्ट सही पायी गयी, तो आरोपित शिक्षक को निलंबित किया जायेगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS