ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
भभुआ
शरद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर साधा निशाना
By Deshwani | Publish Date: 5/3/2018 9:21:22 PM
शरद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर साधा निशाना

भभुआ। जदयू से अलग हुए नेता शरद यादव ने आज भभुआ के मनिहारी में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। शरद यादव ने कहा, नीतीश कुमार लगातार गरीबों विरोधी काम कर रहे हैं। बिहार में बेरोजगारी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। नीतीश कुमार ने महागठबंधन को तोड़ 11 करोड़ लोगों के साथ विश्वासघात किया है। इसलिए भभुआ विधानसभा के साथियों इस उपचुनाव में महागठबंधन के प्रत्याशी शंभु पटेल को जिताएं. यह उपचुनाव अमन चैन व इंसाफ सहित विकास के लिए है। सूबे में लोकतंत्र की हत्या हुई है, संविधान आज संकट में है। 

 
इससे पहले शरद यादव दुर्गावती के पास कुल्हड़िया के एक होटल में प्रेसवार्ता करते हुए कहा कि लोकतंत्र में जनता सर्वाधिक शक्तिशाली है। लेकिन, उसके मत को लेने के बाद पांच वर्ष महागठबंधन की सरकार चलाने का वादा करके आरजेडी व कांग्रेस को धक्का मार कर निकाल दिया गया। इसलिए पहला तो मुद्दा गठबंधन को तोड़ने का है। 11 करोड़ लोगों के विश्वास को कुचलने का है। जनता से किया गया वादा के वादाखिलाफी का है। फिर यहां विकट हालात है, जो सरकार चल रही है उसका इकबाल खत्म हो गया है। 
 
जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने आगे कहा कि बिहार में वर्तमान सरकार के मुखिया ने जनता के साथ वादाखिलाफी किया है। साथ ही गरीब विरोधी है. गरीबों में हाहाकार मचा है। जनता के लिए भभुआ विधानसभा उपचुनाव एक अच्छा मौका है। मनिहारी की सभा व कुल्हड़ियां में प्रेसवार्ता के दौरान पूर्व मंत्री रमई राम, अली अनवर, अंबिका यादव, रामचंद्र यादव सहित कई लोग मौजूद रहे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS