ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बेतिया: 24 फरवरी को डीआरसीसी में जॉब कैम्प का आयोजन
By Deshwani | Publish Date: 20/2/2023 12:26:58 AM
बेतिया: 24 फरवरी को डीआरसीसी में जॉब कैम्प का आयोजन

◆आकर्षक पैकेज पर कार्य क्षेत्र होगा हैदराबाद

 
बेतिया हृदयानन्द सिंह यादव। श्रम संसाधन विभाग जिला नियोजनालय के तत्वाधान में 24फरवरी को स्थानीय डीआरसीसी (जिला निबंधन एवं परामर्श केन्द्र) के प्रांगण में जॉब कैम्प का आयोजन किया जा रहा है। इस दिन पूर्वाह्न 11.00 बजे से अपराह्न 04.00 बजे तक इच्छुक अभ्यर्थी जॉब कैम्प में नियोजक से जॉब के विषय में जानकारी प्राप्त कर अपना आवेदन/बायोडाटा जमा कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
जिला नियोजन पदाधिकारी अंकित राज द्वारा बताया गया कि जिलाधिकारी कुंदन कुमार के दिशा-निर्देश के आलोक में लगातार जिले में जॉब कैम्प का आयोजन कर बेरोजगार युवक-युवतियों को रोजगार मुहैया कराने का कार्य किया जा रहा है। विगत 31 जनवरी, 07 फरवरी एवं 14 फरवरी को महिला-पुरूष अभ्यर्थियों का चयन किया गया था। इसी कड़ी में 24 फरवरी 2023 को भी जॉब कैम्प का आयोजन किया जा रहा है। 
 
 
 
 
उन्होंने बताया कि आरएस टेली सर्विस कंपनी द्वारा हैदराबाद में ब्राडबैंड टेक्नीशियन, नेटवर्क इंजीनियर, ऑप्टिकल फाईबर टेक्नीशियन पद पर कार्य करने के इच्छुक 800 अभ्यर्थियों का चयन किया जायेगा। उन्होंने बताया कि निजी नियोजक, पद, योग्यता, उम्र, मानदेय, रिक्ति, कार्यस्थल आदि की विस्तृत जानकारी का प्रचार-प्रसार कराया जा रहा है ताकि लक्ष्य के अनुरूप बेरोजगार युवक-युवतियों को नौकरी दिलायी जा सके।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS