ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बेतिया में डीवाईएफआई ने प्रधानमंत्री का पुतला फूंक जताया विरोध
By Deshwani | Publish Date: 15/2/2023 11:10:10 PM
बेतिया में डीवाईएफआई ने प्रधानमंत्री का पुतला फूंक जताया विरोध

बेतिया हृदयानन्द सिंह यादव।भारत की जनवादी नौजवान सभा की पश्चिम चंपारण जिला कमेटी द्वारा केंद्र सरकार के अंतरिम बजट के खिलाफ आज बेतिया में सोवा बाबू चौक पर प्रधानमंत्री का पुतला जलाया गया।  इस अवसर पर बोलते हुए नौजवान सभा के वरिष्ठ नेता मोहम्मद हनीफ ने कहा कि यह बजट न केवल किसान और मजदूर विरोधी है । बल्कि नौजवानों के लिए इस बजट में कोई प्रावधान नहीं है । उन्होंने कहा कि दो करोड़ प्रतिवर्ष नौजवानों को रोजगार देने वाली मोदी सरकार आज नौजवानों के लिए इस बजट में कुछ भी नहीं देकर नौजवानों को सांप्रदायिक उन्माद में फंसाना चाहती है।

        
 
 
 
बजट पर बोलते हुए जिला उपाध्यक्ष सुशील श्रीवास्तव ने कहा कि इस बजट से आम जनता के ऊपर भारी बोझ पड़ेगा । नौजवान के पास रोजगार का कोई विकल्प नहीं बचेगा।  शिक्षा के क्षेत्र में बजट में भारी कटौती की गई है ।
          
इस अवसर पर बोलते हुए जिला मंत्री संजीव कुमार राव ने कहा कि इस बजट से परोक्ष रुप में सभी चीजों का दाम बढ़ जाएगा। 
 
 
 
 
 
लोगों के दिखावा के लिए 7 लाख रुपए तक को  टैक्स से बाहर रखा गया है । लेकिन अप्रत्यक्ष रूप में आम आदमी की आवश्यकता के हर चीजों का दाम बढ़ा  दिया गया । यह बजट अमीरों को अमीर और मध्यमवर्ग तथा गरीबों को और ज्यादा गरीब बनाने वाला है । इस बजट में करर्पोरेट घरानों को 3 %  टैक्स में छूट देकर माला माल बनाने वाला बजट है । इसलिए इस बजट को अविलंब वापस लेने की मांग की । इस अवसर पर दीपक कुमार संजीत कुमार , मनोज कुमार , राजू , शंकर कुमार राव , मुकेश , सरल दास आदि नौजवान नेताओ ने अपने विचार  रखें।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS