ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बगहा: धनतेरस और दीपावली की खरीदारी के लिए बाजार में दिन भर रही भीड़
By Deshwani | Publish Date: 2/11/2021 9:26:23 PM
बगहा: धनतेरस और दीपावली की खरीदारी के लिए बाजार में दिन भर रही भीड़

बगहा। भास्कर दिवाकर। बगहा शहर में धनतेरस व दीपावली के अवसर पर घर सजाने के लिए सजावट सामाग्री खरीदने को लेकर दुकानों पर ग्राहकों की भीड़ रही। सुबह से रात्रि तक बगहा 1 और 2 के बाजारों में ग्राहकों की चहलकदमी दिन भर रही।कोविड़ 19 महामारी के बाद इस साल लोगों में धनतेरस की खरीददारी  करने को लेकर काफी उत्साह देखा गया।शहर के लोग घर को सजाने के लिए तरह तरह के सजावट के सामान खरीदते देखे गए। धनतेरस के शुभ अवसर पर बर्तनों के दुकानों, इलेक्ट्रॉनिक दुकानों,सोने चांदी की दुकानों,कपड़ों की दुकानों आदि दुकानों पर सामग्री लेने लोगों की काफी भीड़ रही। ज्यादातर लोग इलेक्ट्रॉनिक दुकानों पर देखे गए। दिवाली की रंग बिरंगी लाइट लाइटर से बाजार भरा पड़ा था। 





जिसे खरीदने के लिए ग्राहकों की भीड़ इलेक्ट्रॉनिक दुकानों पर देखने को मिली। वही बगहा नगर के  तिवारी मार्केट,प्लाजा हाउस,सिंह मार्केट,मंत्री मार्केट बाजार में दीपावली में घर सजाने के लिए ब फूलझड़ी,फैंसी लटकन,रंगोली बनाने का कलर,सांचा,स्टिकर,झूमर,फैंसी कैंडल,दीया गुबारा व अन्य सामाग्री मिल रहा है। जहां बर्तन दुकानें,कपड़े दुकानें,इलेक्ट्रॉनिक दुकाने बेहतर से सजावट की कर आकर्षित की गई थी। ताकि लोग खरीददारी करने के लिए पहुँचे। दुकान पर 10 रुपए से लेकर एक हजार रुपये तक का सजावटी सामान उपलब्ध है। 




धनतेरस के मौके पर लोगों की भीड़ आभूषण की दुकानों पर भी रही। वही बर्तन दुकानों पर ग्राहक ज्यादातर तो वही इलेक्ट्रॉनिक दुकान पर ज्यादातर ग्राहक इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीदते दिखे। दिनभर बगहा 1 और 2 में सड़कों पर जाम मिला। गाड़ियों की लंबी कतारें और लोगों के द्वारा खरीदारी करने को लेकर काफी ज्यादा उत्सुकता धनतेरस के मौके पर लोगों में देखने को मिली।मौके पर अभिषेक जयसवाल,धीरेंद्र पत तिवारी, अजय सिंह सहित तमाम लोग खरीददारी करते दिखें।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS