ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बगहा: चुनाव चिन्ह लेने के लिए प्रत्याशियों की उमड़ी भीड़
By Deshwani | Publish Date: 8/10/2021 9:30:40 PM
बगहा: चुनाव चिन्ह लेने के लिए प्रत्याशियों की उमड़ी भीड़

बगहा। भास्कर दिवाकर। प्रखण्ड बगहा एक  कार्यालय के बाहर शुक्रवार को  चुनाव चिन्ह लेने के लिए प्रत्याशियों की भारी भीड़ उमड़ी रही।जहां प्रत्याशी व समर्थक अपने चुनाव चिन्ह को देखते नजर आएं।जहां कोविड़ 19 का ख्याल भी नही रखा गया।किसी ने भी मास्क नही लगाया हुआ था।प्रखण्ड द्वारा प्रत्याशियों की सहूलियत के लिए उनके चुनाव चिन्हों की प्रति दीवारों पर चिपकाई हुई थी। ताकि प्रत्याशी अपना चुनाव चिन्ह आसानी देख सकें।लेकिन कुछ अज्ञात प्रत्याशियों ने दीवार पर चिपकाए चुनाव चिन्ह को फाड़कर अपने साथ भी लेकर चले गए। 





जिसके बाद फिर से प्रखण्ड द्वारा दूसरी चुनाव चिन्ह चिपकाई गई और सख्त हिदायत देते हुए कहा कि अगर किसी प्रत्याशी या समर्थक द्वारा दीवार पर चिपकाए चुनाव चिन्ह को फाड़ने की कोशिश करते हैं या  पाए जाने पर विभागीय करवाई करते हुए जेल भेजे जाएंगे। प्रखंड विकास पदाधिकारी सह निर्वाची पदाधिकारी कुमार प्रशांत ने बताया कि मुखिया,वार्ड सदस्य,बीडीसी,सरपंच,पंच,पंचायत समिति आदि पदों के लिए चुनाव चिन्ह दिया गया और एक प्रति प्रखंड परिसर के दीवारों पर  चिपका दिया गया है।




जहां विभिन्न पदों के प्रत्याशी अपना चुनाव चिन्ह देखते नजर आएं।बीडीओ ने बताया कि विभाग द्वारा पंचायत चुनाव की पूरी तैयारी कर ली गई है।चुनाव चिन्ह लेने आए प्रत्याशियों में खासा उत्साह देखने को मिला।प्रखंड बगहा एक के गेट के बाहर चुनाव चिन्ह के कई स्टॉल लगाए गए हुए थे।जहां प्रत्याशी और समर्थक अपने- अपने प्रत्याशियों के चुनाव चिन्ह लेते दिखे।24 पंचायतों में चुनाव को लेकर प्रत्याशी ग्रामीणों से मिलकर गांव के विकास और कई विभिन्न मुद्दों के साथ पंचायतों में उतरे हुए है।आपको बता दें कि प्रखंड बगहा एक के 24 पंचायत में पंचायत चुनाव 20 अक्टूबर को होगा।जिसके बाद पंचायत चुनाव के परिणाम के बाद ही फैसला होगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS