ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बगहा: जनता दल यूनाइटेड की नवगठित कार्यकारिणी की पहली बैठक पार्टी कार्यालय स्थित कर्पूरी सभागार में हुई सम्पन्न
By Deshwani | Publish Date: 28/9/2021 7:25:33 PM
बगहा: जनता दल यूनाइटेड की नवगठित कार्यकारिणी की पहली बैठक पार्टी कार्यालय स्थित कर्पूरी सभागार में हुई सम्पन्न

• जदयू कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर पार्टी को मजबूत करने का आह्वान किया।सांसद सुनील कुमार



बगहा। बगहा जिला जनता दल यूनाइटेड की नवगठित कार्यकारिणी की पहली बैठक मंगलवार को पार्टी कार्यालय स्थित कर्पूरी सभागार में सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष सह विधान पार्षद भीष्म सहनी ने की। जबकि संचालन जिला मुख्य प्रवक्ता सह उपाध्यक्ष राकेश सिंह ने किया। बैठक में कार्यकारिणी के सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों व सदस्यों का स्वागत करते हुए उन्हें मनोनयन पत्र भी दिया गया। इस अवसर पर निवर्तमान एमएलसी राजेश राम को जदयू में घर वापसी पर जिला संगठन की तरफ से इनका स्वागत करते हुए उपस्थित सभी अतिथि नेताओं के साथ प्रकोष्ठों के जिलाध्यक्ष और प्रखंड अध्यक्षों को भी सम्मानित किया गया। बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष श्री सहनी ने प्रखंड अध्यक्षों को निर्देश दिया कि 10 अक्टूबर से 25 अक्टूबर तक प्रखंड कार्यकारिणी की बैठक कर लेनी हैं। जिसमें पंचायत प्रभारियों की नियुक्ति की जाएगी।
 
 
 
 
 
जिला की तरफ से प्रखंड की बैठकों के लिए प्रखंड प्रभारी नियुक्त कर दिए गए हैं। संगठन को जमीनी स्तर पर मजबूत कर बिहार में जदयू को फिर से नम्बर वन की पार्टी बनाने का हम सबका लक्ष्य होना चाहिए। इस अवसर पर बाल्मीकिनगर सांसद सुनील कुमार ने कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर पार्टी को मजबूत करने का आह्वान किया। सांसद ने नीतीश सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं से अपील की। बाल्मीकिनगर विधायक धीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ रिंकू सिंह ने कहा कि कार्यकर्ता संगठन की रीढ़ होते हैं जिनके दम पर ही कोई संगठन खड़ा होता है। हम सभी को दल को मजबूत करने में अपना सर्वस्व लगाना होगा। जिला संगठन प्रभारी रजिया खातून ने कहा कि जदयू का पुराना गौरव फिर से लौटाना है। नवम्बर में पंचायत कार्यकारणी की बैठक करने और हर गांव में दस सक्रिय सदस्य बनाने का भी इन्होंने निर्देश दिया। जिला संगठन सह प्रभारी इंद्रदेव पटेल और लोकसभा प्रभारी दीपक पटेल ने कहा कि कुछ साजिशें रची गईं। जिस कारण हमारी सीटें कम हुई हैं। लेकिन हमारी ताकत कमजोर नहीं हुई है। पूर्व सांसद कैलाश बैठा, निवर्तमान विधान पार्षद राजेश राम और पूर्व विधायक प्रभात रंजन ने भी जदयू नेताओं व कार्यकर्ताओं से किसी भी वक्त किसी भी परिस्थिति के लिए कमर कसकर तैयार रहने की अपील की।वही वार्ड पार्षद टुनटुन पांडे ने आज जदयू की सदस्यता ली।जिनका जिलाध्यक्ष द्वारा दल में स्वागत किया गया।
 
 
 
 
 
अंत मे जदयू के दिवंगत नेता स्व. राजन मिश्र और कैलाश पटेल  को दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि देने के साथ बैठक का समापन किया गया।मौके पर विधानसभा प्रभारी अनिल कुमार और विक्रम शर्मा सहित जदयू नेता जयेंद्र सिंह, विनोद कुशवाहा, दयाशंकर सिंह, सुरेंद्र बैठा, नौशेर आलम, रामबाबू गुप्ता, सुरेंद्र उरांव, लालबाबू पटेल, रविन्द्र पटेल, विक्रमा चौधरी, सूरज सहनी, उमाशंकर पटेल, अब्दुल गफ्फार, संजय मिश्रा, मो0 गयासुद्दीन, मुरारी चौधरी, विभव कुमार राय, दूधनाथ कुशवाहा, सिंघलदीप गद्दी, जितेंद्र जायसवाल, चन्द्रशेखर बीन, रंजीत राज, दयाशंकर गुप्ता, अम्बिका कुशवाहा, राजू मिश्रा, सुशीला देवी, आरती देवी, माला रौनियार, रिंटू देवी, ओमप्रकाश शाही, अशोक पांडे, महेश्वर काजी, तेजप्रताप महतो आदि के अलावा जिला कार्यकारिणी के तमाम पदाधिकारी, सदस्य और कार्यकर्ता आदि शामिल रहें।।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS