ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बगहा: रोगी कल्याण समिति की बैठक हुई सम्पन्न
By Deshwani | Publish Date: 21/9/2021 9:06:05 PM
बगहा: रोगी कल्याण समिति की बैठक हुई सम्पन्न

बगहा। भाष्कर दिवाकर। प.कमलनाथ तिवारी अनुमंडलीय अस्पताल बगहा 1 में सोमवार को रोगी कल्याण समिति का बैठक आयोजित की गई जिसकी अध्यक्षता अनुमंडलीय अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ. एसपी अग्रवाल  एवं प्रशासनिक पदाधिकारी डॉ राजेश सिंह ने किया। रोगी कल्याण समिति की बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि डॉ. के बी एन सिंह को सचिव पद पर मनोनीत किया जाए और अस्पताल की सभी विधि व्यवस्था की जिम्मेदारी इनके द्वारा देखी जाएं और अस्पताल के जितने भी कंपाउंड में काम चल रहे हैं एवं डॉक्टर के रोस्टर एवं नर्स,गार्ड आदि सभी पर नजर रखेंगे। वही अनुमंडलीय अस्पताल के कोई भी कार्य डॉ राजेश सिंह एवं डॉ. के वी एन सिंह के सयुक्त सहमति से की जाएगी।वही डॉ.केवीएन सिंह के रोगी कल्याण समिति के सचिव पद पर मनोयन होने उन्हें सभी बधाई व शुभकामनाएं दिये। 




रोगी कल्याण समिति की कार्यकारिणी सदस्य एवं बगहा नगर परिषद के नप सभापति जरीना खातून ने विभिन मुद्दे पर विशेष रूप चर्चा करते हुए  उसे पहल में लाने की बात कही। अनुमंडलीय अस्पताल के सभी पदाधिकारी एवं कर्मचारी एवं पदाधिकारी को सलाह देते हुए सभापति ने कही कि  आपसी भेदभाव भूलकर मरीजों के हित में अस्पताल को बेहतर करते हुए सही ढंग से काम करें।बीते वार्तालापों  को भूलकर सभी पदाधिकारी व कर्मचारी आपसी सामंजस्य बनाकर अपने कर्तव्यों का ईमानदारीपूर्वक निर्वहन करें।समिति की बैठक के समाप्ति के पश्चात नप सभापति ज़रीना खातून ने अनुमंडलीय अस्पताल के विभिन कमरें का निरीक्षण की।अस्पताल में साफ सफाई को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दी सख्त हिदायत दी अस्पताल की साफ सफाई में कोई भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी और अस्पताल के तमाम नर्स,आशा कार्यकर्ताओं एवं गार्ड  अस्पताल कार्य के दौरान ड्रेस कोड में रहेगें ताकि मरीजों को सहूलियत हो सकें।



वही अस्पताल में लगे आरो पानी टंकी का भी निरीक्षण कर आवश्यक  निर्देश दी।मौके पर उप सभापति जितेंद्र राव,सभापति प्रतिनिधि फिरोज आलम, वार्ड पार्षद सुमन सिंह,समिति के सदस्य मनोज कुमार सिंह,वार्ड पार्षद अजय राउत, वार्ड पार्षद प्रतिनिधि राजू सिंह,गयासुद्दीन पूर्व वार्ड पार्षद फुलकुमारी देवी, चिंटू सिंह,सुमन कुमार यादव एव अस्पताल के तमाम पदाधिकारीगण आदि उपस्थित थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS