ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
एसडीपीओ ने मझौलिया थाना का औचक निरीक्षण किया, फरियादियों की बात सबसे पहले सुनने का दिया निर्देश
By Deshwani | Publish Date: 15/9/2021 8:21:09 PM
एसडीपीओ ने मझौलिया थाना का औचक निरीक्षण किया, फरियादियों की बात सबसे पहले सुनने का दिया निर्देश

मझौलिया। अवधेश कुमार शर्मा। एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडे ने बुधवार को मझौलिया थाना का औचक निरीक्षण किया इस दौरान उन्होंने सभी पुलिस अधिकारियों से केस डायरी संबंधित जानकारी ली तथा स्पष्ट निर्देश दिया कि जल्द से जल्द लंबित कांडों का निष्पादन करते हुए केस डायरी पूर्ण करें ताकि समय पर न्यायालय में भेजा जा सके उन्होंने अधिकारियों को आदेश दिया कि थाना में आए हैं फरियादियों की फरियाद सबसे पहली सुनी जाए तथा न्याय देने का प्रयास किया जाए। 







साथ ही अधिकारियों को निर्देश दिया कि थाना क्षेत्र के सभी बैंक की सुरक्षा पर विशेष नजर रखी जाए रात्रि गश्ती संध्या गस्ती और दिवा गस्ती में कोई कोताही नहीं बरती जाए साथ ही पंचायत चुनाव के मद्देनजर थाना क्षेत्र के अंतर्गत शांति सुरक्षा व्यवस्था बनी रहे तथा आचार संहिता का पालन हो इस पर पुलिस को पैनी नजर रखनी है। निरीक्षण के दौरान थानाध्यक्ष अशोक कुमार अनुसंधान प्रभारी अशोक साह , दरोगा इकबाल खान सुधांशु शेखर सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी मौजूद रहे ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS