ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बगहा में टेम्पो-बाइक की हुई जोरदार टक्कर, मौके पर नवजात की मौत, सात लोग हुए गंभीर घायल, दो बेतिया रेफर
By Deshwani | Publish Date: 8/9/2021 11:27:07 PM
बगहा में टेम्पो-बाइक की हुई जोरदार टक्कर, मौके पर नवजात की मौत, सात लोग हुए गंभीर घायल, दो बेतिया रेफर

बगहा के बसवरिया चौक पर दुर्घटना के बाद लोगों की भीड़। देशवाणी।

बगहा। भास्कर कुमार। बगहा एक प्रखण्ड क्षेत्र के एनएच-727 पर बसवरिया चौक के समीप बाइक और टेंपू की आमने-सामने की टक्कर में 6 माह के बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि सात अन्य व्यक्ति जख्मी हो गए हैं। इनका इलाज स्थानीय अनुमंडलीय अस्पताल में किया जा रहा है।

 

घायलों में दो की स्थिति गंभीर बताई गई है। मृतक छह माह के बच्चे की पहचान मिट्ठू कुमार के रूप में की गई है। गंभीर रूप से घाल मनोज राम व कुंती देवी बेहतर इलाज के लिए बेतिया भेजा गया है। बाइक सवार मनोज गुप्ता व उनकी पत्नी का भी इलाज बगहा अनुमंडीय अस्पताल में ही चल रहा है।


हादसे में घायल उर्मिला देवी ने बताया कि इलाज कराने के लिए लौरिया जा रहे थे। उसी क्रम में बसवरिया चौक के समीप सामने से बाइक आ रही थी, जो टेंपो में आकर टकरा गई। 


उर्मिला देवी ने बताया कि टक्कर जोरदार होने के कारण उनलोगों की आंखें बंद हो गईं। कुछ नहीं दिखाई दिया। वहीं टेम्पू पलट गया। जब आंख खुली तो अपने आप को अनुमंडलीय अस्पताल पाएं। एक बच्चा मिट्ठू कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि मनोज राम व कुंती देवी को इलाज के लिए बेतिया रेफर कर दिया गया। उर्मिला देवी, सोनू कुमार व मोटरसाइकिल सवार मुकुल कुमार गुप्ता और उनकी पत्नी का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है। वहीं अनुमंडलीय अस्पताल के चिकित्साक डॉ. एसपी अग्रवाल ने बताया कि घायलों की स्थिति नाजुक बताई है। इधर घटनास्थल पर बच्चे की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS