ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बेतिया में बढ़ती महंगाई के विरुद्ध माकपा राजद का प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 19/7/2021 9:11:45 PM
बेतिया में बढ़ती महंगाई के विरुद्ध माकपा राजद का प्रदर्शन

बेतिया। देशवाणी न्यूज़ नेटवर्क। निरंतर बढ़ रही महंगाई के खिलाफ आज बेतिया में भारत की कम्युनिस्ट पार्टी( मार्क्सवादी) तथा राष्ट्रीय जनता दल की जिला इकाई संयुक्त रुप से बेतिया शहर के सड़क पर प्रदर्शन किया ।

               



प्रदर्शन में महंगाई के खिलाफ नारे लग रहे थे । महंगाई को रोकने की अविलंब अवस्था करने की मांग प्रदर्शनकारी कर रहे थे । पेट्रोल और डीजल के दामों में हो रहे बढ़ोतरी पर रोक लगाने , सरसों तेल तथा अन्य खाद्य सामग्रियों में हो रही बेतहाशा बढ़ोतरी को अविलंब नियंत्रण करने की मांग कर रहे थे।
       




इस अवसर पर सोवा बाबू चौक पर सभा को संबोधित करते हुए भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के  कार्यकारी जिला  सचिव चांदसी प्रसाद यादव , जिला सचिव मंडल सदस्य  मोहम्मद हनीफ  , नीरज बरनवाल  , अवध बिहारी प्रसाद , सुशील श्रीवास्तव , सुनील कुमार यादव ,मुनव्वर अंसारी , राजद के जिलाध्यक्ष मुन्ना त्यागी , प्रभु यादव , मुकेश यादव , अमजद खां आदि ने कहा कि आज जिस तरीके से महंगाई बढ़ रही है , आजादी के बाद इतनी महंगाई कभी नहीं बढ़ी थी , जबकि केंद्र की मोदी सरकार और बिहार की नीतीश सरकार हमेशा जनता को राहत दिलाने , किसानों को हर प्रकार की सुविधा देने की झूठी बातें करती रही है । आज लोगों के खाने को लाले पड़ रहे हैं । बाढ़ से पीड़ित लोग तथा भारी पैमाने पर फसल नुकसान का भरपाया कर पाना किसानों के लिए संभव नहीं है । ऐसी स्थिति में किसानों को फसल का न्याय उचित  हर्जाना देना सरकार की जिम्मेदारी है । अगर महंगाई पर रोक नहीं लगा , तो आंदोलन और तेज होगा ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS