ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
20 साल के युवक का मर्डर,चाकुओं से गोदकर शव को बगीचे में फेका
By Deshwani | Publish Date: 19/3/2021 10:11:07 PM
20 साल के युवक का मर्डर,चाकुओं से गोदकर शव को बगीचे में फेका

बेतिया। चनपटिया नगर के वार्ड संख्या 06 स्थित जीएम इंग्लिश स्कूल के पास एक युवक का निर्मम तरीके से हत्या कर शव फेंका मिला। शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी। धीरे-धीरे स्थानीय लोगो की भीड़ जुटने लगी। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पहुंची स्थानीय थाना की पुलिस ने मामले की जांच में जुट गई। शव की पहचान वार्ड संख्या 06 भोला टोला निवासी शंकर प्रसाद का पुत्र अनिल कुमार (25) के रूप में की गई है। अनिल खोंमचे में समान रखकर फेरी का काम करता था। वह गुरुवार की शाम अपने घर पर  काम करने के बाद शाम करीब साढ़े पाँच बजे घर से निकला। देर रात तक घर वापस नहीं पहुंचा। परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन कहीं भी अनिल का सुराग नहीं मिला। सुबह परिजनों को लोगों से यह सूचना मिली कि अनिल को किसी अज्ञात अपराधियों ने मारकर बगीचे में फेंक दिया है। मृतक के माथे पर गहरे जख्म के निशान हैं। मृतक का शरीर खून से लथपथ था। उसके पैंट का दोनों पॉकेट बाहर की ओर निकला हुआ था। जिसे देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि अनिल के साथ रुपया छिनतई की घटना हुई है। ग्रामीणों की माने तो पैसे छीनने को लेकर अनिल के साथ मारपीट कर हत्या किया गया है।

 

 

 

घटना से आक्रोशित ग्रामीण पुलिस को शव पोस्टमार्टम के लिए नहीं ले जाने दे रहे थें। ग्रामीणों का कहना था कि डॉग स्क्वायड की टीम बुलाकर मामले की जांच करायी जाए। घटनास्थल पर मौजूद पुलिस पदाधिकारी ने वरीय अधिकारियों को इसकी सूचना दी। स्थिती बिगड़ते देख वरीय अधिकारियों के निर्देश पर डॉग स्क्वायड की टीम सहित कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन करना शुरू कर दी। परंतु पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लग सका। मौके पर पहुंचे एसडीपीओ मुकुल परिमल पाण्डेय ने ग्रामीणों व परिजनों को जल्द ही हत्याकांड का उद्भेदन कर लेने का आश्वासन दिया। उसके बाद पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच बेतिया भेज दिया। ईधर घटना के बाद मृतक के मुहल्ले में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक की मां बेटे के शव को देखकर बार-बार बेहोश हो जा रही थी। मौके पर इंस्पेक्टर मनीर आलम, चनपटिया प्रभारी थानाध्यक्ष निरंजन कुमार, कुमारबाग़ थानाध्यक्ष राणा प्रसाद, सिरिसिया थानाध्यक्ष प्रणय कुमार, एससीएसटी थानाध्यक्ष सुजीत दास, मनुआपुल थानाध्यक्ष म. अलाउद्दीन समेत कई पुलिस पदाधिकारी मौजूद रहे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS