ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बेतिया-बगहा मुख्य पथ पर तैनात स्टैटिक निगरानी दल के कार्यों का जिला निर्वाची पदाधिकारी ने किया औचक निरीक्षण
By Deshwani | Publish Date: 20/10/2020 8:28:49 PM
बेतिया-बगहा मुख्य पथ पर तैनात स्टैटिक निगरानी दल के कार्यों का जिला निर्वाची पदाधिकारी ने किया औचक निरीक्षण

बेतिया। जिला निर्वाची पदाधिकारी कुंदन कुमार ने  बिहार विधानसभा आमचुनाव 2020 एवं 1-वाल्मीकिनगर लोकसभा उपचुनाव 2020 को स्वच्छ, निष्पक्ष, शांतिपूर्ण एवं पारदर्शी सम्पन्न कराने में एसएसटी की भूमिका अति महत्वपूर्ण है। एसएसटी को पूरी तरह चौकन्ना एवं सजग रहकर  दायित्व एवं कर्तव्य निर्वहन करना होगा। 




उन्होंने बेतिया-बगहा मुख्य पथ में प्रतिनियुक्त किये गए एसएसटी की गतिविधियों का निरीक्षण किया तथा आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि प्रत्येक  वाहनों की गहन जाँच करें जिससे किसी भी परिस्थिति में आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन नहीं हो। जिला निर्वाची पदाधिकारी ने एसएसटी में प्रतिनियुक्त मजिस्ट्रेट तथा जवानों को सख्त निदेश दिया कि किसी भी प्रकार के वाहन यथा-एम्बुलेंस, फायर ब्रिगेड अथवा अन्य अतिआवश्यक सेवाओं वाले वाहनों की जाँच-पड़ताल करने के बाद ही जाने दें। वाहनों के डिक्की सहित स्टेपनी की भी गहन तलाशी ली जाय।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS