ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पश्चिम चम्पारण: आठ वर्षीया बच्ची की हत्या कर शव को गन्ना के खेत में फेंका
By Deshwani | Publish Date: 15/10/2020 11:06:30 PM
पश्चिम चम्पारण: आठ वर्षीया बच्ची की हत्या कर शव को गन्ना के खेत में फेंका

बेतिया। अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला अंतर्गत नरकटियागंज अनुमण्डल के मैनाटांड थाना क्षेत्र के बभनौली गांव स्थित गन्ना के खेत से एक 8 वर्षीय कन्या की लाश बरामद की गयी है। प्रथम दृष्टया उसकी हत्या धारदार हथियार से किये जाने की प्रतीत हो रही है। 





गुरूवार को कन्या का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मृतका की गर्दन पर कटे का निशान और सिर पर धारदार हथियार से काटे जाने का निशान पाया गया है। उपर्युक्त घटना गुरुवार की बताई गयी है, शव की शिनाख्त हो गई  है। इसकी सूचना मिलते ही मैनाटांड़ पुलिस सदलबल घटनास्थल पर पहुंची। थाना अध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में ले लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 



उल्लेखनीय है कि बभनौली निवासी मुकेश पटेल की 8 वर्षीय पुत्री छोटी कुमारी घर से बुधवार को अपराह्न 2 बजे से लापता हुई, स्वजन व परिजन उसकी तलाश में जुटे रहे। अलबत्ता रात तक छोटी घर वापस नहीं आई, सुबह ग्रामीणों शौच के खेत की ओर निकले तो गन्ने के खेत में एक कन्या का शव फेंका पाया गया। यह खबर जंगल में आग की माफ़िक फ़ैल गयी। मुकेश पटेल और उनके लोग वहां पहुंचे तो सभी बेसुध हो गए। मृतका का शव निर्वस्त्र पड़ा मिला, शरीर पर कई जगह कटे का निशान पाया गया। उसके शारीर से खून बहते पाए गए जिसे प्रतीत होता है कि कुछ देर पहले उसकी हत्या कर शव को फेंका गया। ग्रामीणों ने मैनाटांड़ पुलिस को सूचना दी, थानाध्यक्ष धनंजय कुमार सदलबल घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम प्रतिवेदन के उपरांत छोटी के मौत के कारणो का पता चलेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS