ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
चनपटिया के चूड़ा व्यवसाई के मुंशी से बेतिया में 662000 की लूट
By Deshwani | Publish Date: 5/10/2020 9:12:01 PM
चनपटिया के चूड़ा व्यवसाई के मुंशी से बेतिया में 662000 की लूट

बेतिया। अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला मुख्यालय बेतिया में सोमवार अपराह्न लगभग 2:00 बजे कालीबाग ओपी क्षेत्र के सुप्रिया रोड स्थित छावनी और सुप्रिया सिनेमा के बीच चनपटिया के चूड़ा व्यवसाई के मुंशी रवीन्द्र मिश्रा को लूट लिया। इस बावत बताया जाता है कि बस से उतरने के दौरान लूटेरों ने एक थैला में रखे ₹662000/- झपट्टा मार लिया। सूत्रों के अनुसार चनपटिया के चूड़ा व्यवसायी रामजी प्रसाद ने एचडीएफसी बैंक से कुल ₹900000/- निकासी कर मुंशी रवींद्र मिश्रा को देकर उनके घर पहुंचाने के लिए कहा। 






मुंशी एक थैले में 6 लाख 62 हजार रुपये रख लिया। शेष राशि ₹238000/-रुपये पॉकेट में रख कर चनपटिया जाने के लिए सुरक्षा की दृष्टि से बगहा जाने वाली एक बस में सवार हो गया। रवींद्र मिश्र के अनुसार वह छावनी में बस बदलकर चनपटिया की बस मे सवार होता। छावनी गुमटी जाम होने के कारण मुंशी छावनी चौक से इधर ही यूं ही बस से उतरने लगा की पूर्व से पीछा कर रहे लुटेरों ने झपटकर थैला छीन लिया और भाग निकले। लुटेरे उसी बस में सवार हुए, रुपयों से भरा थैला बचाने के क्रम में मुंशी घायल भी हो गया। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मामले का छानबीन कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS