ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बेतिया इंडस्ट्रीयल एरिया में हुई हत्या मामला में नया मोड़, जिसकी हत्या का आरोप लगा वह युवक मिला जीवित
By Deshwani | Publish Date: 31/8/2020 9:31:06 PM
बेतिया इंडस्ट्रीयल एरिया में हुई हत्या मामला में नया मोड़, जिसकी हत्या का आरोप लगा वह युवक मिला जीवित

बेतिया अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चंपारण जिला मुख्यालय बेतिया के इंडस्ट्रियल एरिया में विगत दिनों एक युवक का क्षत विच्छ्त शव बरामद किया गया। उस हत्या के संबंध में अब्दुल खालिद हुसैन को उसके पिता अख्तर हुसैन ने मृत बताया। इतना ही नहीं उनके आवेदन पर अब्दुल खालिद हुसैन की हत्या की साजिश में नगर के व्यवसायी रोहित सिकारिया और उनकी पत्नी बेतिया नगर परिषद की सभापति गरिमादेवी सिकारिया को हत्याकाण्ड का साजिशकर्ता करार दिया गया। 

 
 
 
इस दौरान रोहित सिकारिया की माँ सुमनदेवी सिकारिया समेत पूरा परिवार काफी परेशान रहा। उधर रोहित सिकारिया ने बताया कि मामला को कुत्सित राजनीति का शिकार बनाया गया है। सोसल मीडिया में कई प्रकार की भ्रामक खबरे फैलती रही, अलबत्ता बेतिया एसपी निताशा एस गुडिया ने मामले की सूक्क्ष्मता से अध्ययन कर बेहतर अनुसन्धान पुलिस टीम से कराया। जिसके कारण मामला का उद्भेदन कर हवा में उड़ रही सारी अफवाहों पर एकबारगी विराम लगा दिया। 
 
 
 
 
इस बाबत सोमवार को जिला पुलिस कार्यालय में एसपी निताशा एस गुड़िया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि जिस युवक की हत्या की गई उसकी शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है। अलबत्ता जिसकी हत्या के आरोप में पुलिस विभाग और आरोपी परिवार परेशान रहा, वह अब्दुल खालिद हुसैन अभी जीवित है। खालिद ने पुलिस को हत्या की बात बताया है और इसके साथ ही रोहित सिकारिया और गरिमा देवी सिकारिया को हत्या के मामले में घसीटने की साजिश का पटाक्षेप हो गया है। पूरे प्रकरण में एसपी बेतिया निताशा गुड़िया ने चार युवको को हिरासत में लिया है, जिसमे एक नरकटियागंज का निवासी बताया गया है। बेतिया पुलिस की कार्रवाई और मामले के उद्भेदन पर जिला के प्रबुद्धजनों ने उन्हें बधाई व शुभकामनाएं दी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS