ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नरकटियागंज: संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत, घर से शव बरामद
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2020 8:37:27 PM
नरकटियागंज: संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत, घर से शव बरामद

बेतिया अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला अंतर्गत नरकटियागंज अनुमण्डल के लौरिया प्रखण्ड अंतर्गत सिरकहिया बंगाली कॉलोनी में सोमवार एक युवक की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गयी जिसका शव बरामद कर लिया गया है। मृतक सिरकहिया बंगाली कॉलोनी के हरिपत्त चक्रवर्ती 40 वर्ष की पहली पत्नी का पुत्र राजा चक्रवर्ती लगभग 18 वर्ष बताया गया है। ग्रमीणों की माने तो हरिपत्त चक्रवर्ती की पहली पत्नी की मौत घरेलू विवाद में दो वर्ष पहले संदिग्ध अवस्था में हुई। पहली पत्नी के तीन संतान में दो पुत्र व एक पुत्री है। 

 
 
 
 
पहला लड़का विश्वजीत रेलवे में ड्राइवर है, बंगलोर में पोस्टिंग है। एकमात्र पुत्री मनख़ुशी की शादी बेतिया हजारी कैम्प में हुई है। जबकि दूसरा पुत्र राजा चक्रवर्ती भी दिल्ली में काम करता रहा, वह डेढ़ से दो माह पूर्व लॉक डाउन में घर आया। मृतक के पड़ोसियों के अनुसार राजा चक्रवर्ती से बराबर मार पीट करता रहता कि तुम बाहर चले जाओ। इस बाबत थानाध्यक्ष राजीव रजक ने बताया कि प्रथम दृष्टया आत्म हत्या का मामला लग रहा है। शव को अत्यपरीक्षण के लिए बेतिया भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला मौत के कारणों का पता चल सकता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व आवेदन के आधार पर अग्रेत्तर कार्रवाई की जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS