ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बेतिया के महाराजा स्टेडियम में मनाया जायेगा स्वतंत्रता दिवस समारोह: डीएम
By Deshwani | Publish Date: 13/8/2020 8:22:09 PM
बेतिया के महाराजा स्टेडियम में मनाया जायेगा स्वतंत्रता दिवस समारोह: डीएम

सभी तैयारियां ससमय पूर्ण करने का जिलाधिकारी ने दिया निदेश

आमजन वेबकास्टिंग/फेसबुक लाइव के माध्यम से देख पायेंगे झंडोत्तोलन कार्यक्रम।

 

बेतिया। देशवाणी न्यूज़ नेटवर्क। प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी 15 अगस्त  को स्वतंत्रता दिवस समारोह स्थानीय महाराजा स्टेडियम में मनाया जायेगा। कोविड-19 के संक्रमण की आशंका को दृष्टिगत रखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग को बरकरार रखने हेतु स्वतंत्रता दिवस समारोह  में आगन्तुकों की संख्या को कम से कम रखा जायेगा। इस बार के स्वतंत्रता दिवस समारोह में कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए आमजन को आमंत्रित नहीं किया गया है। आमजन वेबकास्ट/सोशल मीडिया/फेसबुक से जुड़कर स्वतंत्रता दिवस समारोह को देख सकते हैं। वेबकास्टिंग/फेसुबक लाइव से संबंधित सभी तैयारी अपडेट रखने का निदेश जिला सूचना विज्ञान पदाधिकारी को दिया गया है। जिला शिक्षा पदाधिकारी को सभी सरकारी/गैरसरकारी विद्यालयों, कोचिंग संस्थानों तथा अन्य शैक्षणिक संस्थानों में झंडोत्तोलन कार्यक्रम के अवसर पर छात्र-छात्राओं की उपस्थिति नहीं रखने हेतु निदेश दिया गया है।

 

स्वतंत्रता दिवस समारोह के निमित आज समाहरणालय सभाकक्ष में जिलाधिकारीकुंदन कुमार की अध्यक्षता में एक समीक्षात्मक बैठक का आयोजन किया गया। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस समारोह में सभी व्यक्ति अनिवार्य रूप से मास्क का प्रयोग करेंगे तथा दो गज की दूरी बनायें रखेंगे। उन्होंने कहा कि समारोह में परेड में भाग लेने वाले जवानों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग कायम रखना है तथा बच्चों से संबंधित एनसीसी एवं स्काउंट एंड गाइड का परेड नहीं किया जाय।

 

उन्होंने कहा कि समारोह स्थल पर आगन्तुकों, वाहनों, स्टेज आदि के लिए सैनिटाईजेशन एवं थर्मल स्क्रीनिंग की व्यवस्था सिविल सर्जन अपने स्तर से करेंगे। अनुमंडल पदाधिकारी, बेतिया को साफ-सफाई, जलनिकासी तथा अन्य सभी आवश्यक तैयारियां ससमय पूर्ण कर लेने का निदेश जिलाधिकारी द्वारा दिया गया है। वहीं कार्यपालक अभियंता, भवन प्रमंडल को रंगाई-पुताई तथा कार्यपालक अभियंता, पथ निर्माण विभाग को आवागमन हेतु समुचित व्यवस्था ससमय कर लेने को कहा गया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS