ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
"लॉक डाउन" में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन, थानाध्यक्ष अनभिज्ञ
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2020 5:49:28 PM

बेतिया। अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चंपारण जिला अंतर्गत नरकटियागंज अनुमंडल क्षेत्र के प्रसिद्ध गौनाहा प्रखंड स्थित लछनौता पंचायत के मुखिया ने कोविड-19 लॉक डाउन की धज्जियां उड़ाते हुए, क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया। जहाँ हज़ार से ज्यादा लोग सोसल डिस्टेंस को नकारते हुए, बिना मास्क एकत्र हुए। आयोजन के पूर्व वहाँ के मुखिया सकीचन्द राम ने एक रैली भी निकाली है। उल्लेखनीय है कि बिहार सरकार ने कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव को लेकर 16 अगस्त 2020 तक पूर्ण लॉक डाउन घोषित कर दिया है। 




वहां के प्रबुद्धजनों का कहना है कि यह आयोजन कोरोना वायरस के संक्रमण का प्रसार करने में काफी सहायक सिद्ध हो सकता है। सरकार की तमाम कोशीश के बावजूद ऐसे जन जनप्रतिनिधि कोविड-19 वायरस को फैलाने में अहम भूमिका निभा रहे हैं। इस बीच खबर मिली की गौनाहा थाना की पुलिस गस्ती के दौरान जब उनसे उस क्षेत्र में पहुंची, तो टूर्नामेंट के आयोजको की  पुरस्कार स्वरूप रखी गई साइकिल को जप्त कर लिया और अपने साथ ले गई। अलबत्ता इस बाबत प्रभारी थानाध्यक्ष ने कुछ भी बताने से इनकार किया। उन्होंने कहा ऐसा मामला उनके संज्ञान में नहीं आया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS