ब्रेकिंग न्यूज़
कोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, आरोपों की हो रही जांचकोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, आरोपों की हो रही जांच"लॉक डाउन" में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन, थानाध्यक्ष अनभिज्ञमोतिहारी पुलिस ने 50 हजार के इनामी राजतिलक के साथ पूर्व मुखिया व पुत्र सहित पांच को किया गिरफ्तारकोरोना प्रकोप: पूर्वी चंपारण के डीएम ने रक्सौल के शहरी क्षेत्रों में बाइक और चारपहिया वाहनों के परिचालन पर 16 अगस्त तक लगाई पूर्ण पाबंदीबदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर घर में की हवाई फायरिंग, बाइक सहित चार कारतूस जब्तमोतिहारी के रघुनाथपुर पुलिस ने तीन फराय अभियुक्तों के घर पर इश्तेहार सटवायामोतिहारी में 8 संदिग्ध युवक गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- झपटमार गिरोह के हैं सदस्य
बिहार
लखौरा मुखिया पुत्र की हत्या का आरोपी पिस्टल के साथ गिरफ्तार, बेतिया पुलिस ने किया खुलासा
By Deshwani | Publish Date: 27/6/2020 10:30:28 PM
लखौरा मुखिया पुत्र की हत्या का आरोपी पिस्टल के साथ गिरफ्तार, बेतिया पुलिस ने किया खुलासा

गिरफ्तार सभी युवक चनपटिया थाना क्षेत्र के निवासी

बेतिया अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला मुख्यालय स्थित बेतिया पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने आर्म्स के साथ पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक पश्चिम चम्पारण जिला के चनपटिया प्रखंड अन्तर्गत लखौरा पँचायत के मुखिया पुत्र को गोली मार हत्या के आरोपी हैं। उपर्युक्त घटना में प्रभात कुमार उर्फ प्रिंस घायल हुआ था।
 
 बेतिया पुलिस कप्तान निताशा एस गुड़िया ने बताया कि सदर डीएसपी के नेतृत्व में छापेमारी कर 5 युवकों को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास 1 लोडेड पिस्टल, 2 नलकट्टी, 6 कारतूस, 3 मोबाइल तथा रंगदारी में मिले ₹46350/- नगद बरामद किया गया है।
 
श्रीमती गुड़िया के हवाले से ख़बर है कि गिरफ्तार युवकों में पहचान लखौरा निवासी कुंदन पांडेय, महना निवासी आयुष पांडेय, सेमुआपुर निवासी सावन सिंह, खरदौल निवासी नवीन पांडेय तथा मलकौली निवासी चाँद पांडेय के रूप में हुई है। सभी चनपटिया थाना क्षेत्र के निवासी है। उल्लेखनीय है कि विगत 22 जून 2020 को कैथवलिया चौक पर मुखिया पुत्र प्रभात कुमार उर्फ प्रिंस कुमार को अज्ञात अपराधियों ने  गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसमें बेतिया पुलिस ने परिश्रम कर युवकों की गिरफ्तारी के साथ मामले का खुलासा किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS