ब्रेकिंग न्यूज़
इनकम टक्स ऑफिसर बन महिला के घर से 50 लाख का सोना लूटने का आरोपी मोतिहारी के मिस्कॉट से गिरफ्तार, ले गई बंगाल की पुलिसमोतिहारी डीएम के खाते से फर्जीवाड़ा गिरोह ने पटना से बैंक ऑफ इंडिया शाखा से एक लाख रुपए ट्रांस्फर की कोशिश की, गांधी मैदान व मोतिहारी थाने में एफआईआररक्सौल: ट्रेन से कटकर एक वृद्ध महिला की मौतऐश्वर्या और अराध्या भी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, अमिताभ का बंगला जलसा कंटेनमेंट जोन घोषितअभिनेता अनुपम खेर की मां, भाई समेत परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिवमोतिहारी-बेतिया सहित उत्तर बिहार के तराई इलाके में भारी बारिश व बज्रपात की चेतावनीअमिताभ बच्चन व अभिषेक भी हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थनाअमिताभ बच्चन हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थना
बिहार
फेसबुक लाइव : 22 मार्च तक हम तैयार नहीं, 60 दिनों में निर्यातक बना भारत
By Deshwani | Publish Date: 30/5/2020 10:20:40 AM
फेसबुक लाइव : 22 मार्च तक हम तैयार नहीं, 60 दिनों में निर्यातक बना  भारत

बेतिया।अवधेश कुमार शर्मा। राजग की नरेन्द्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का 1 वर्ष पूरा होने के उपलक्ष्य में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जयसवाल बेतिया स्थित निवास पर भाजपा जिलाध्यक्ष दीपेंद्र सर्राफ एवं जिला पदाधिकारियों के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का "फेसबुक लाइव" संबोधन सुना।

उपर्युक्त कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जयसवाल ने कहा कि आत्म निर्भर भारत का सबसे बड़ा सबूत यह कि कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में 22 मार्च 2020 को 5% भी तैयार नहीं रहे और 60 दिनों में हमारी तैयारी निर्यातक की हो गई है। जिला अध्यक्ष भाजपा ने कहा कि यह 1 वर्ष का शासनकाल भारत के इतिहास में स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा। इस 1 वर्ष में धारा 370, राम जन्मभूमि मंदिर का निर्माण, नागरिकता संशोधन कानून जैसे बहुप्रतीक्षित कार्यों को सरकार ने अंजाम दिया।

इस कार्यक्रम में जिला भाजपा जिला उपाध्यक्ष सतेंद्र सिंह, दीपक कुमार रजक, शीला वर्मा, गीता चौधरी, पन्नालाल साह, महामंत्री अमित कुमार जयसवाल, जिला मंत्री राजेंद्र सोनी, राजू ठाकुर, विजय ठाकुर, राजेश जयसवाल, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष धनरंजन कुमार कुशवाहा, महिला मोर्चा अध्यक्ष पायल गुप्ता, अनुसूचित मोर्चा अध्यक्ष कृष्णा पासवान, दीपू कुशवाहा, अभिजीत आनंद व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS