ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बेतिया
आतंक के साये में पश्चिमी चम्पारण , विभिन्न थाना क्षेत्र में दो महिला समेत तीन की हत्या व पाँच की मौत
By Deshwani | Publish Date: 13/5/2020 4:51:40 PM
आतंक के साये में पश्चिमी चम्पारण ,  विभिन्न थाना क्षेत्र में दो महिला समेत तीन की हत्या व पाँच की मौत

बेतिया।अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चंपारण जिला अंतर्गत विभिन्न थाना क्षेत्र में दो महिला समेत तीन की हत्या एवं पांच लोगों की मौत की खबर है।जिसे जिलेवासी आतंक के साये में जीने को मजबूर हो गए हैं।खबर के मुताबिक नरकटियागंज में एक युवक विद्युत् स्पर्शाघात और दूसरा विषपान से मौत हुई।

वही बैरिया पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज बेतिया भेज दिया है। खबर है कि बैरिया में असामाजिक तत्वों ने 23 वर्षीय युवती की गला दबाकर हत्या कर शव बोरा में बंद कर भितहा नहर किनारे फेंक दिया।

उधर खबर है कि असमाजिक तत्वों ने युवती के गला व सिर दुपट्टे से बांध कर हत्या को अंजाम दिया होगा, क्योंकि मृतका के गले पर दुपट्टा कसने का निशान हैं। उल्लेखनीय है कि मृतका की पहचान अभी तक नहीं की जा सकी है। उधर, कंगली थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव में दहेज़ दानवों ने दहेज के लिए सीमा देवी (29वर्षीया) की गला दबाकर हत्या कर देने की खबर है। दहेज़ हत्या उपरांत ससुराल वालों ने घर छोड़ दिया है।

सीमा की शादी वर्ष 2017 में अजय पटेल से हुई, दोनों के दो बच्चे भी हैं। मृतका के भाई रक्सौल के श्रीरामपुर निवासी रंतोष पटेल के हवाला से खबर है कि दहेज में बाइक के लिए ससुराल वालों ने उसकी बहन को प्रताड़ित किया और अंततोगत्वा सोमवार की शाम हत्या कर शव को घर में छोड़कर फरार हो गए है।

बेतिया नगर के बसवरिया मोहल्ले में पुराने विवाद में लाठी से पीटकर सीतेश राम (33 वर्ष) की हत्या करने का आरोप लगाया है। इलाज के दौरान मुजफ्फरपुर के समीप उसकी मौत होने की खबर है। एसपी निताशा गुड़िया के हवाले से खबर है कि सभी शव का पोस्टमार्टम(अन्त्य परीक्षण) कराया जा रहा है, पुलिस मामले का अनुसन्धान कर रही है।

शिकारपुर थाना क्षेत्र के नरकटियागंज नगर परिषद क्षेत्र स्थित वार्ड 12 में दर्शन प्रसाद 32 वर्ष की विषपान से मौत की खबर है। “लॉक डाउन” के दौरान आर्थिक रूप से बदहाली का शिकार दर्शन प्रसाद के विषपान करने की खबर है। एक अन्य खबर के अनुसार मुरली पड़रिया निवासी महेश पासवान के 24 वर्षीय पुत्र विजय पासवान ने घर में बिजली बनाने के दौरान स्पर्शाघात का शिकार बना, जिसे गंभीर स्थिति में नरकटियागंज सरकारी अस्पताल में ले जाया गया। अनुमण्डलीय अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया।    


image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS