ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
बेतिया जिला के शनिचरी में पाँच व्यक्ति कोरोना पॉजेटिव हुए , जिला प्रशासन ने किया आश्वस्त घबराये नहीं
By Deshwani | Publish Date: 29/4/2020 9:43:06 PM
बेतिया जिला के शनिचरी में पाँच व्यक्ति कोरोना पॉजेटिव हुए , जिला प्रशासन ने किया आश्वस्त घबराये नहीं

अनिवार्य रूप से मास्क पहने और सोसल डिस्टेंस का अनुपालन करें : कुन्दन कुमार

बेतिया। पश्चिम चम्पारण जिला में कोविड19 कोरोना वायरस के पाँच पॉजिटिव व्यक्ति के पाए जाने पर जिला के लोग भयभीत हैं। जिला समाहर्त्ता कुंदन कुमार ने सूचना व जनसंपर्क विभाग के हवाले से कहा है कि जिला में 05 लोग कोरोना वायरस पाॅजेटिव पाये गये हैं। सभी पॉजिटिव 25 अप्रैल को दिल्ली से वापस आये हैं।

उन्हें क्वारंटाइन में रखा गया, पाॅजिटिव पाये गये लोगों की विस्तृत कांट्रेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है। इसके साथ ही कंटेन्मेंट जोन को पूर्णरूपेण लागू कर दिया गया है।जिला पदाधिकारी ने कहा है कि कोई घबराए नहीं। कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए, जिला प्रशासन ने सभी आवश्यक तैयारियां पूरी कर ली है।

डीएम कुन्दन कुमार ने अफवाहों से बच कर रहने को कहा है। किसी भी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान नहीं दें। नरकटियागंज अनुमंडल क्षेत्र में अफवाह फैलाने वाले व्यक्ति के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि सभी जिलावासी अपने घरों में रहें, स्वस्थ एवं सुरक्षित रहें। अति आवश्यक हो तभी घरों से बाहर निकले।

घर से निकलते समय मास्क अवश्य लगाए। अपने हाथों को साबुन या अन्य सेनेटाइजर से साफ करते रहें। किसी भी सार्वजनिक स्थल पर "सोसल डिस्टेंस" का पालन अनिवार्य रूप से करें। जिला पदाधिकारी ने जिला के सभी समन्वित संकल्प और प्रयास से कोरोना का यह जंग हमलोग अवश्य जीतेंगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS