ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
बेतिया प्रेस क्लब ने नप सभापति को किया सम्मानित
By Deshwani | Publish Date: 17/4/2020 8:08:06 PM
बेतिया प्रेस क्लब ने नप सभापति को किया सम्मानित

प्रेस व मीडिया का सहयोग अपेक्षित :गरिमादेवी

बेतिया।अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला मुख्यालय बेतिया की सभापति गरिमादेवी सिकारिया को कोविड 19 कोरोना वायरस से बेतिया को प्रभाव मुक्त बनाने के लिए उठाए गए प्रशंसनीय कार्य के लिए प्रेस क्लब ने सम्मानित किया।  बताते हैं कि कोविड19 कोरोना वायरस जैसे वैश्विक महामारी को निष्प्रभावी बनाने के लिए "लॉक डाउन" के दौरान किये जा रहे प्रयास के मद्देनजर प्रेस क्लब ने गरिमादेवी के कार्यों की सराहना किया है।

बेतिया नगरपरिषद की सभापति गरिमादेवी सिकारिया की जन-सहयोग तथा सेवाभाव को देखते हुए पश्चिम चंपारण प्रेस क्लब ने शुक्रवार को सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया। एक प्रश्न के उत्तर में सभापति ने बताया कि इस लॉक डाऊन के कारण निर्धन, असहाय और गरीब मज़दूरों के सामने रोज़ी रोटी की समस्या उत्पन्न हो गयी है।

जिसे ध्यान में रखते हुए उन्होंने हज़ारीमल धर्मशाला के पास प्रतिदिन निःशुल्क भोजन की व्यवस्था किया है, जहाँ "सोसल डिस्टेंस" का अक्षरशः अनुपालन किया जा रहा है। गरिमादेवी के हवाले से ख़बर है कि निःशुल्क भोजन की व्यवस्था व मास्क वितरण कार्य "लॉक डाउन" तक जारी रहेगा।

जिससे आम ओ खास  लोग भयावह विषाणु जनित रोग की भयावहता से सुरक्षित व भयमुक्त रह सकें। इस सम्मान के दौरान प्रेसक्लब के अध्यक्ष मोहन सिंह सहित वरीय व कनीय पत्रकार बंधू उपस्थित रहे । प्रेस क्लब केे अध्यक्ष मोहन सिंह ने कहा कि सिकारिया ने महिला होकर नगर में सेनेटाइज़िंग एवं सफाई कार्य, जिस जोश व ज़ज्बा से संपादित कराया है।

वह वाक़ई प्रेरक व अनुकरणीय है। सम्मान पत्र प्राप्त करने के
उपरान्त श्रीमती सिकारिया ने कहा कि बेतिया की जनता और पार्षदों ने जो गुरूत्तर जिम्मेदारी सौंपी है। उसका कर्तव्यनिष्ठा से अनुपालन कर रही हूँ, जिसमें प्रेस व मीडिया का सहयोग मिला है और अपेक्षित है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS