ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
कोविड 19 कोरोना वायरस जंग के सेनानी सफाई कर्मियों से बेतिया को मिली नयी पहचान:गरिमादेवी
By Deshwani | Publish Date: 16/4/2020 10:20:40 AM
कोविड 19 कोरोना वायरस जंग के सेनानी सफाई कर्मियों से बेतिया को मिली नयी पहचान:गरिमादेवी

नगर परिषद ने 550 सफाईकर्मियों को दिया स्वच्छता कीट

बेतिया।अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला मुख्यालय बेतिया के 550 सफाईकर्मियों के बीच नगर परिषद प्रशासन ने गुरुवार को पुनः हैंड ग्लब्स, मॉस्क व साबुन का वितरण किया गया। इसके लिये नगर परिषद कार्यालय परिसर में पहुंचे सफाईकर्मियों की प्रशंसा व उत्साहवर्द्धन गरिमादेवी सिकारिया ने किया।

इस दौरान श्रीमती सिकारिया ने कहा कि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से जूझ रहे समाज में 'स्वच्छता  सेनानी' सफाईकर्मियों ने कर्तव्य निर्वहन कर बेतिया को नयी पहचान दी है। देश के प्रधानमंत्री के आह्वान पर जान जोखिम में डाल कर कोरोना वायरस से बचाव को पूरा देश लगा हुआ है। जिसका इलाज मेडिकल टीम, कानून व्यवस्था संधारित करने में जुटी हुई है। पुलिस, पत्रकार, स्वास्थ्यकर्मी एवं सफाईकर्मी संक्रमण को रोकने को जूझ रहे हैं।

श्रीमती सिकारिया ने सफाईकर्मी भाई बहनों के अभिनन्दन में देश की जनता ने पहली बार थाली और ताली बजाने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि आप सबके कठिन व समर्पित योगदान के बदौलत बेतिया की साफ-सफाई काफी बेहतर हो गयी है। बेतिया की सभापति ने सबसे हाथ जोड़कर विनती किया है कि जिला मुख्यालय बेतिया की उत्तम साफ सफाई कोरोना को अंतिम रूप से हराने तक लगातार जारी रखनी है।

"सोसल डिस्टेंस" सामाजिक दूरी का पालन कर वितरण किया गया। इस कीट वितरण कार्यक्रम में बेतिया नगर परिषद के कार्यक्रम के विजय कुमार उपाध्याय ने कहा कि सब की सुरक्षा व जरूरी सुविधा का पूरा ख्याल रख रहे हैं। इसके तहत गुरुवार 16 से 18 अप्रैल 2020 तक 13-13 वार्डों के सफाईकर्मियों को कुल 550 कीट को पुनः हम ग्लब्स, मॉस्क व साबुन ऐसे ही मुहैया करायेंगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS