ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
नरकटियागंज में खूंटा गाड़ने के विवाद पर हिंसक झड़प, एक की मौत, कई घायल
By Deshwani | Publish Date: 15/4/2020 9:06:11 PM
नरकटियागंज में खूंटा गाड़ने के विवाद पर हिंसक झड़प, एक की मौत, कई घायल

बेतिया।अवधेश कुमार शर्मा। नरकटियागंज प्रखण्ड के शिकारपुर थानांतर्गत रखही पंचायत के नया टोला धोबहां में बुधवार की सुबह जमीन विवाद में हिंसक झड़प हुई। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन लोगों के घायल होने की सूचना है।

मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह करीब 4 बजे मवेशी के लिए खूँटा गाड़ने को लेकर दो पक्षों में विवाद शुरू हुआ। यह विवाद हिंसक संघर्ष तब्दील हो गया। आधा दर्जन से ज्यादा लोगों के जख़्मी होने व एक के मौत की ख़बर है।

सूत्र बताते हैं कि रास्ते की जमीन पर खूँटा गाड़ने के मामले में एक पक्ष के इस्लाम देवान 30 वर्ष व उसकी माँ फूरसेहवन खातून 55 वर्ष बुरी तरह जख़्मी हैं। जबकि दूसरे पक्ष के सत्यनारायण पाल, बुन्देली पाल, रमन पाल, नथुनी पाल, नवीन पाल, राजन पाल, नीरज पाल और जोखू पाल सभी नया टोला वार्ड नं 10 धोबाहा निवासी हैं, उन्होंने निजी चिकित्सकों से इलाज़ कराया है।

इधर घायलों में इस्लाम देवान व उसकी माँ फूरसेहवन खातून की चिकित्सा नरकटियागंज अनुमण्डलीय अस्पताल में की गई। उनमें गम्भीर रूप से घायल इस्लाम देवान को जीएमसीएच बेतिया रेफर कर दिया गया है। हालाकि ग्रामीण व पारिवारिक सूत्र बताते हैं कि घायल इस्लाम देवान ने बेतिया में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है।

इस्लाम देवान के मौत की प्रशासनिक पुष्टि नही हुई है, अलबत्ता पूर्व मुखिया गुलरेज़ अख्तर, पूर्व सरपंच पति तैयब अंसारी ने इस्लाम के साथ गए मुन्ना गद्दी के हवाले से खबर दी है और उनके अनुसार बुधवार की शाम लगभग 4 बजे इस्लाम की मौत हो गयी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS