ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बेतिया
नरकटियागंज मे बहू का कातिलाना हमला, सास बुरी तरह घायल जीएमसीएच रेफर
By Deshwani | Publish Date: 12/4/2020 8:25:26 AM
नरकटियागंज मे बहू का कातिलाना हमला,  सास बुरी तरह घायल जीएमसीएच रेफर

बेतिया।अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला के नरकटियागंज प्रखण्ड अन्तर्गत बिनवलिया पंचायत स्थित मंझरिया गाँव मे एक सास बहू की झगड़ा इस कदर पनपा कि बहू ने सास की जान लेने की तक कि योजना बना डाली। बताते है कि बहू ने अपने सास को बहाल फुसला कर गाँव से बाहर सुनसान खेतो में ले गई। जहाँ मौका देख सास पर हमला बोल दिया।

जानकारी के अनुसार शिकारपुर थाना  गांव के वार्ड संख्या 11 में शनिवार की रात्री  कोकिल पासवान की पत्नी शोभा देवी 40 वर्ष को बिट्टू पासवान की पत्नी रानी देवी शौच के बहाने सुनसान खेत मे ले गई और लोहे की रड़ से सास के सिर पर प्रहार कर बुरी तरह जख़्मी कर दिया।

इतना ही नही बहू रानी देवी ने सास शोभा देवी की गला दबाकर मारने की नाकाम कोशिश किया। अलबत्ता सास शोभा देवी उम्र-40 पति- कोकिल पासवान के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुन कर ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे। ग्रामीणों ने देखा कि सास शोभा देवी खून से लतफत पड़ी है।

इस बावत बताया गया है कि बहू रानी देवी पति- बिटू शौच के बहाने खेत की ओर ले गई और शोभा देवी के सिर पर रड़ से प्रहार कर, जोर से गला दबा दिया। शोभा देवी के मुंह और नाक से ज्यादा रक्त स्राव होने लगा।

उल्लेखनीय है कि शोभा व कोकिल के दो पुत्रों में एक बिट्टू का ब्याह रानी देवी से हुआ है। सूत्रों के माने तो बहू रानी की गतिविधियों से परिवार का नाराज़ रहता है, लेकिन घटना की वजह क्य है ये तो रानी ही बता सकेगी। अन्यथा पुलिसिया जांच में खुलकर सामने आएगा। किसी ने घटना की सूचना वहाँ की मुखिया मीरा (देवी) सिंह को दी तो मुखिया पुत्र कोकिल पासवान के घर पहुंचे।

उन्होंने घटना क्रम से अवगत होकर, परिजन के साथ घायल शोभा देवी को अनुमण्डल अस्पताल नरकटियागंज पहुंचाया। जहां कर्त्तव्य पर मौजूद चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के उपरान्त शोभा देवी को जीएमसीएच बेतिया रेफर कर दिया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS