ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
चम्पारण बॉयज मेम्बर व जय माता दी लंगर समिति नरकटियागंज ने गरीबों की भोजन का व्यवस्था किया
By Deshwani | Publish Date: 3/4/2020 5:45:18 PM
चम्पारण बॉयज मेम्बर व जय माता दी लंगर समिति नरकटियागंज  ने गरीबों की भोजन का व्यवस्था किया

बेतिया।अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला अन्तर्गत नरकटियागंज में मानव सेवाओं के लिए समर्पित " चम्पारण बॉयज मेंबर" के सदस्यों ने जय माता दी लंगर समिति के सहयोग से अनुमण्डल प्रशासन के संरक्षण में अम्बेडकर नगर में एक सौ लोगों को भोजन उपलब्ध कराया। दो दिन से लगातार चीनी मील के केन यार्ड (हजारी) में तीन सौ लोगों का भोजन और नरकटियागंज के वार्ड नंबर 01 के घरों में जो भूखे को भोजन कराया।
 
"चम्पारण बॉयज मेम्बर" टीम के सदस्यों ने भूखे लोगों को भोजन उपलब्ध कराने का कार्य निरंतर जारी रखा है। "चम्पारण बॉयज मेम्बर" के सदस्यों ने बताया कि "कोई भूखा ना रहे" इस लक्ष्य को लेकर टीम कार्यरत हैं। उल्लेखनीय है कि (सीबीएम) चम्पारण बॉयज मेम्बर्स आवश्यकता पड़ने पर (खून देने को) रक्तदान को सदैव तत्पर रहते हैं।
 
सन्नी गुप्ता ने "संवाददाता" को बताया कि उनकी टीम "दिन दूनी और रात चौगुनी" मेहनत कर रही हैं। भूखे को भोजन उपलब्ध कराने वालों में कुणाल किशोर, दिनेश जायसवाल, मोनू बरनवाल, सनी गुप्ता, रिशु सिंह, राकेश जयसवाल, दीपक जायसवाल, सोनू कुमार, सूरज कुमार, सुजीत कुमार, विकास तिवारी, सुमन यादव, अभिषेक कुमार, अभिषेक जॉन, आशीष कुमार, बबलू गुप्ता व संजीव गुप्ता का अहम योगदान रहा।


image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS