ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बेतिया में सेनेटेलाइज करती सफाईकर्मियों की टीम का उत्साहवर्धन करने पहुंचीं सभापति गरिमादेवी
By Deshwani | Publish Date: 27/3/2020 10:36:19 PM
बेतिया में सेनेटेलाइज करती सफाईकर्मियों की टीम का उत्साहवर्धन करने पहुंचीं सभापति गरिमादेवी

बेतिया अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला मुख्यालय बेतिया की सभापति स्वास्थ्य लाभ कर पुनः कर्तव्य निर्वहन में लग गई है। उन्होंने बेतिया को मुहल्लेवार सेनेटेलाइज करने का अभियान प्रारंभ कर दिया है। श्रीमती सिकारिया के हवाले से खबर है कि विगत तीन दिन से सैनेटाइजेशन का कार्य जारी है। नगर परिषद ने शुक्रवार को बसवरिया, केआर स्कूल रोड, इमली चौक, जगजीवननगर, नगर भवन से लेकर सोवा बाबू चौक को सेनेटलाइज किया है। इस अभियान के दौरान सफाईकर्मियों की टीम का उत्साहवर्धन करने नगर परिषद की सभापति गरिमादेवी सिकारिया पहुंचीं। उन्होंने सफाईकर्मियों के काम को देखने घर से निकले लोगों को मास्क दिया। 

 
 
उन्होंने लोगो से कहा कि "कोरोना से डेराए के नइखे, घरे में रहे के बा", घर से बाहर मत निकली लोग। 'सरकार के "लॉक डाउन" के पालन करी आवश्यकता के समान बाज़ार में बा। दूकान पर दवा या सब्जी खरीदे जाईं त एक मीटर के दूरी बना के रही। खाली डर वाला बात बतीयवला से ना, घर मे बन्द और दूरी बनवला से कोरोना भागी'। 
 
 
इस मौके पर उन्होंने यह भी कहा कि नवरात्री का अनुष्ठान शुरू होने के साथ ही धूप की तल्खी रोज बढ़ते जाने को कोरोना के संक्रमण को कम करने की दिशा में यह प्राकृतिक मदद का शुभ और महवपूर्ण संकेत है। कोरोना से महामारी के खतरे को निपटाने का यह महायज्ञ केवल सरकार या प्रशासन की कार्रवाई या कोशिश से पूरा नहीं होगा, सबको जागरूक रहना होगा। इस अवसर पर सभापति ने जिला व पुलिस प्रशासन की सजगता व पहल की प्रशंसा की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS