ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
नरकटियागंज में दलित किशोरी की संदेहास्पद मौत से सकते में लोग
By Deshwani | Publish Date: 23/3/2020 8:53:01 PM
नरकटियागंज में दलित किशोरी की संदेहास्पद मौत से सकते में लोग

बेतिया देशवाणी पश्चिम चम्पारण जिला अन्तर्गत नरकटियागंज अनुमण्डल के लौरिया थाना क्षेत्र स्थित लोहरपटिया नया बस्ती में एक किशोरी की संदेहास्पद स्थिति में मौत से लोग सकते में हैं। किशोरी की मौत की ख़बर पाकर लौरिया पुलिस घटना स्थल पहुंचकर शव को अपने कब्ज़ा में ले लिया। प्राथमिक जानकारी प्राप्त कर मृतका के शव पोस्टमार्टम के लिए राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय सह अस्पताल बेतिया भेज दिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतका लोहरपटिया नया बस्ती निवासी श्याम सुंदर राम की एकलौती पुत्री मिश्रावती कुमारी है।

 
 
 
श्यामसुन्दर राम की तीन संतान एक पुत्री व दो पुत्रों में मिश्रावती 15 वर्ष सबसे बड़ी बतायी गई है। वह राजकीय उच्च विद्यालय कटैया में वर्ग नवम की विद्यार्थी रही। मृतका के पिता श्यामसुंदर राम मजदुरी करते हैं व माता सुगंधी देवी खेतीहर मजदुर है। प्रथम दृष्टया 15 वर्षीया किशोरी मिश्रावती नवम वर्ग की छात्रा की हत्या प्रतीत होती है। मृतका के गले पर ज़ख्म के निशान पाए गए हैं। मिश्रावती की (हत्या) मौत की घटना लॉक डाउन के दौरान सोमवार अपराह्न तीन बजे की है। 
 
 
 
इस बावत लौरिया थानाध्यक्ष रणधीर कुमार भट्ट ने बताया की मिश्रावती की मौत मामला का सूक्ष्म अध्ययन किया जा रहा है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या के कारण को बता सकेगी। दलित किशोरी की रहस्यमय हत्या उपरान्त क्षेत्र चर्चा का बाजार गर्म है। मिश्रावती की मौत की घटना ने क्षेत्र की जनता की मानवता को झकझोर कर रख दिया है। अभी चर्चा यह कि किशोरी की मौत, हत्या है या नहीं। पुलिस का रवैया भी मामला को तूल देता प्रतीत होता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS