ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बेतिया पुलिस ने छापेमारी कर शराब कारोबारी को किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 20/3/2020 9:26:10 PM
बेतिया पुलिस ने छापेमारी कर शराब कारोबारी को किया गिरफ्तार

बेतिया देशवाणी पश्चिम चम्पारण जिला के बेतिया पुलिस ने विभिन्न स्थान पर छापामारी कर शराब बरामद किया तथा कई शराब कारोबारियों को गिरफ्तार किया। उपर्युक्त जानकारी बेतिया पुलिस कप्तान निताशा एस गुड़िया ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से पत्रकारों को दी। उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना पर गठित टीम सिरसिया ओपी गरभूआ लाला टोला में 12 अभियुक्तों के साथ 125 लीटर देसी चूलाई शराब बरामद किया तथा 5000 लीटर अर्ध निर्मित शराब विनष्ट किया। उधर मनुआपुल ओपी में पतरखा पोखरा से 15 लीटर कच्ची शराब, नगर थाना के अंबेडकर कॉलोनी में चार भट्ठी ध्वस्त किया गया।

 
 
मैनाटांड़ थाना से एक व्यक्ति को 300 एमएल की 22 नेपाली शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। उधर पुरुषोत्तमपुर थाना पुलिस ने 5 लीटर 400 एमएल की नेपाली शराब बरामद किया है। छापामारी दल में पुलिस निरीक्षक अनिल कुमार, शशि भूषण ठाकुर, निर्भय कुमार, पूर्णकान्त समरथ,  अशोक कुमार साह, खालिद, अमित कुमार, विकास तिवारी, मनीष कुमार, राम विनोद कुमार सिंह, अशोक कुमार शामिल रहे। उल्लेखनीय है कि गरभुआ क्षेत्र में अवैध शराब का धंधा वर्षो से जारी है। 
 
 
 
वहाँ की स्थानीय पुलिस सिरिसिया ओपी उस क्षेत्र में जाने से हिचकती है। इसके पूर्व एसपी जयन्त कान्त ने दो बार छापामारी कर दर्जनों को गिरफ़्तार किया और कार्रवाई किया अलबत्ता अवैध शराब के धंधा में शामिल कारोबारी अपने हरकत से बाज़ नहीं आ रहे हैं। अब देखना है कि पुलिस कप्तान की इस कार्रवाई के बाद गरभुआ और आस पास के शराब कारोबारी कौन सा कदम उठाते हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS