ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
हाल ही में रिटायर्ड नरकटियागंज चीनी मिलकर्मी से बदमाशों ने चिट्ठी लिखकर मांगी 4 लाख की रंगदारी, दहशत में परिवार
By Deshwani | Publish Date: 20/3/2020 7:55:23 PM
हाल ही में रिटायर्ड नरकटियागंज चीनी मिलकर्मी से बदमाशों ने  चिट्ठी लिखकर मांगी 4 लाख की रंगदारी, दहशत में परिवार

बेतिया देशवाणी पश्चिम चम्पारण जिला के नरकटियागंज प्रखण्ड स्थित शिकारपुर थाना क्षेत्र के सिसवा निवासी नरकटियागंज चीनी मिलकर्मी सरल राम से 4 लाख की रंगदारी मांगी गई है। रंगदारी की सूचना पत्र लिखकर दी गई है।

 
रंगदारी देने का अल्टीमेटम 23 मार्च दी गई है
 
लेवी नहीं देने पर बेटे से हाथ धोने की धमकी दी गई है। इस पत्र से सरल राम के परिजन दहशत में हैं।
 
लोगों का कहना है कि 
 इस लेवी वाले पत्र ने बिहार में जंगल राज की यादें ताज़ा कर दी है। जबकि कुछेक का कहना है कि यह पत्र किसी की शरारत भी हो सकता है।
 
लेवी का पत्र लिखने वालों ने लिखा है कि मिस्टर सरल राम जी आपके लिए यह लेवी है, शुक्रवार से  सोमवार तक यदि निर्धारित स्थान पर लेवी की राशि नहीं पहुंचाने पर और ज्यादा तेज़ी दिखाने पर एक लौटे बेटे से हाथ धोना पड़ जायेगा।  लेवी की मांग करने वाले ने
 
लेवी मांगने वालों ने सरल राम को धमकाया है कि प्रशासन में जाने का मतलब बेटे को मौत के घाट उतारना है। उल्लेखनीय है कि सरल राम नरकटियागंज चीनी मील में खलासी पद पर कार्यरत रहे हैं। सरल राम सिसवाफाल गाँव का निवासी हैं और नरकटियागंज चीनी मील से वर्ष 2020 के जनवरी माह में खलासी पद से सेवानिवृत हुए हैं। सेवानिवृति के अभी दो माह नहीं बीते कि उनके एकलौते पुत्र के नाम से धमकी भरा 4 लाख रूपये रंगदारी की चिट्ठी मिली है। अब देखना है कि सरल राम का विश्वास और रंगदारों का कयास दोनों में किसकी विजय होती है। बेतिया पुलिस के लिए यह परीक्षा की घड़ी है। उधर सरल राम ने बताया कि गुरुवार की रात्रि लगभग 10 बजे एक बाइक सवार अज्ञात युवक उक्त  चिट्ठी दी।  उस समय वह अपनी दूकान बंद कर रहे थे। दूसरे दिन शुक्रवार को सरल राम इस बावत एसपी बेतिया निताशा एस गुडिया भेंट की। ने एसपी बताया है कि उन्होंने शिकारपुर थानाधाध्य्क्ष को मामले की जाँच कर कार्रवाई को निदेशित किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS