ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
हड़ताली शिक्षकों ने स्लम बस्ती में मास्क व साबुन बांट, कोरोना के प्रति जागरूक किया
By Deshwani | Publish Date: 19/3/2020 7:41:29 PM
हड़ताली शिक्षकों ने स्लम बस्ती में मास्क व साबुन बांट, कोरोना के प्रति जागरूक किया

बेतिया।अवधेश कुमार शर्मा। बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समिति के तत्वावधान में चल रही नियोजित शिक्षकों की अनिश्चितकालीन हड़ताल के क्रम में पश्चिम चम्पारण जिला के नरकटियागंज प्रखण्ड स्थित बिनवलिया पंचायत में साबुन व मास्क वितरण किया। नियोजित शिक्षकों के हड़ताल को 32 दिन पूरे हो चुके हैं, लेकिन नियोजित शिक्षकों के वेतन बंद होने के वावजूद कोरोना जैसे बीमारी से बचाव को लेकर हड़ताली नियोजित शिक्षक बिनवलिया पंचायत के स्लेम बस्ती में मास्क एवं साबुन का वितरण कर रहे हैं।

नियोजित शिक्षकों ने कोरोना वायरस से बचाव को लेकर लोगों को जागरूक किया। बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समिति के समर्थन में हस्ताक्षर अभियान भी चलाया। सरकार के दमनात्मक कार्रवाई के बावजूद नियोजित शिक्षकों में एकताबद्ध हो हड़ताल जारी है। इस अभियान के माध्यम से शेख निजामुद्दीन, वीरेंद्र कुमार सिंह, बिनवलिया मुखिया मीरा देवी एवं उनके पुत्र चुलबुल सिंह ने शिक्षकों के इस कदम को सराहना की। शिक्षकों के मांगों को जायज करार देते हुए सरकार को शिक्षकों से अविलंब वार्ता कर हड़ताल तोड़वाने की बात की मौके पर सुभाष कुमार वर्मा, नईम अख्तर, कुमार शेखर, अर्जुन कुमार, भोला गुप्ता, इफ्तेखार अहमद व रामेश्वर यादव दर्जनों शिक्षक उपस्थित रहे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS