ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
कोरोना वायरस को लेकर लोजपा का कार्यक्रम "बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट" स्थगित
By Deshwani | Publish Date: 18/3/2020 7:30:23 PM
कोरोना वायरस को लेकर लोजपा का कार्यक्रम

बेतिया। अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला के नरकटियागंज लोक जनशक्ति पार्टी की एक बैठक एक होटल के सभागार में पार्टी के जिला अध्यक्ष मनजीत कुमार वर्मा की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में जिला प्रभारी इंजीनियर आर के सिंह ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया।

इस अवसर पर जिला प्रभारी ने बताया कि पार्टी के निर्णय के अनुसार विश्वव्यापी कोरोना वायरस से उत्पन्न खतरे को देखते हुए बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट से संबंधित यात्रा और रैली को स्थगित कर दिया गया है। जिला अध्यक्ष मनजीत वर्मा ने लोगों से अपील किया है कि इस बीमारी से घबराएं नहीं बल्कि कुछ सुरक्षा के उपाय जैसे कि भीड़ वाली जगह जाने से बचे ज्यादा से ज्यादा अपने हाथों और चेहरे पर साबुन सैनिटाइजर से साफ करें।

नाक मुंह को साफ गमछे से ढक कर रखें और अगर कोई व्यक्ति पीड़ित है तो तत्काल उसे डॉक्टर के पास ले जाएं। इस अवसर पर प्रदेश के नेता मुनीलाल राम प्रखंड अध्यक्ष हरे राम शर्मा नगर अध्यक्ष मृत्युंजय सोनी वरिष्ठ उपाध्यक्ष विक्रम ठाकुर व महासचिव दिवाकर सहायक एवं अन्य उपस्थित रहे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS