ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
नरकटियागंज में कोरोना वायरस के भय दिखा कर उचक्कों ने वृद्ध व्यक्ति से उड़ाया हजारों रुपया
By Deshwani | Publish Date: 17/3/2020 7:56:33 PM
नरकटियागंज में कोरोना वायरस के भय दिखा कर उचक्कों ने वृद्ध व्यक्ति से उड़ाया हजारों रुपया

बेतिया।अवधेश कुमार शर्मा। कोरोना के ख़ौफ़ से जहाँ लोग घरों में दुबक गए वही उचक्कों ने कोरोना को हथियार बनाकर लगभग 63 हज़ार रुपये उड़ाया। घटना के बावत बताते हैं कि पश्चिम चंपारण जिला नरकटियागंज नगर परिषद क्षेत्र में उचक्कों ने केसरिया पंचायत के वार्ड नंबर 12 हसनापुर निवासी गफ्फार शेख पिता स्व. शेख भिखी से नामक वृद्ध व्यक्ति से 63 हज़ार ठग लिया।

गफ़्फ़ार शेख ने बताया कि उनके एक परिचित इब्राहिम गद्दी की पौत्री की विवाह को लेकर एसबीआई से 44 हज़ार रुपये निकाला और घर से 18-19 हजार रुपये लेकर आये। बैंक से निकलकर जैसे गफ़्फ़ार शेख बढ़े एक उचक्के ने उनसे समाचार पूछा, उसके बाद जब वे हाई स्कूल चौक से आगे बढ़े तो उन्होंने (उचक्के) गफ़्फ़ार शेख से कहा कोरोना वायरस की वजह से सामान चेक कराइये, कोरोना वायरस दूर करने का उपाय कर रहें हैं, सरकार का आदेश है।

इतना कहने पर वृद्ध गफ़्फ़ार उनके झांसा में आ गया, उनके नज़र के सामने  रुपये उड़ा लिए गए। कुछ देर बाद जब गफ़्फ़ार शेख अपना गमछा देखा तो उसके होश उड़ गए। गमछा में रुपये नदारद सिर्फ पासबुक पाया, बदहवास ग़फ़्फ़ार शेख हतोत्साहित होकर बैठ गया। उसके बाद लोगों ने पुलिस में रिपोर्ट करने को कहा। इस बावत शिकारपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार गुप्ता ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS