ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
गुमशुदा 8 वर्षीय अर्द्धविक्षिप्त बालक मानव सेवा संगठन रामनगर के सहयोग से चाईल्ड हेल्प लाइन को सौंपा गया
By Deshwani | Publish Date: 13/3/2020 10:16:17 AM
गुमशुदा 8 वर्षीय अर्द्धविक्षिप्त बालक मानव सेवा संगठन रामनगर के सहयोग से चाईल्ड हेल्प लाइन को सौंपा गया

बेतिया अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चंपारण जिला अन्तर्गत रामनगर प्रखण्ड के तुरहा टोली में मुरारी कुमार नामक व्यक्ति को को एक अर्द्धविक्षिप्त, मूक बच्चा भटकता हुआ मिला। पूछताछ करने पर बच्चा अपना नाम पता नहीं बताने में असमर्थ पाया गया। जिसकी सुचना मुरारी ने मानव सेवा संगठन के सचिव सुजल सिंह को दिया। मानव सेवा संगठन के सहयोग से उपर्युक्त बालक को रामनगर थाना लाया गया। उपर्युक्त बालक की पहचान नहीं की जा सकी है। 

 
 
पुलिस ने चाईल्ड हेल्प लाइन को सुचना दिया, चाईल्ड हेल्प लाइन शाखा नरकटियागंज के टीम लीडर अरविन्द पाण्डेय वहाँ पहुंचकर अपने संरक्षण में लिया। रामनगर थानाध्यक्ष सह निरीक्षक अभिनन्दन सिंह की उपस्थिति में गुमशुदा बालक को चाईल्ड हेल्प लाइन के टीम लीडर अरविन्द पाण्डेय को सौंप दिया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS