ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बेतिया
नरकटियागंज जंक्शन पर चलेगा सर्च अभियान
By Deshwani | Publish Date: 12/3/2020 9:40:30 AM
नरकटियागंज जंक्शन पर चलेगा सर्च अभियान

नरकटियागंज । लंबित कांडों के निष्पादन में कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। कांडों को लंबित रखने वाले रेल थानाध्यक्षों पर विभागीय कार्रवाई की जाएगी। उक्त बातें रेल डीएसपी जितेन्द्र कुमार सिंह ने कही ।

वे गुरुवार को नरकटियागंज रेल थाना का निरीक्षण कर रहे थे। उन्होंने कहा कि ट्रेनों में अवैध रुप से शराब की ढुलाई करने वाले कारोबारियों को भी चिह्नित करते हुए कार्रवाई करनी है। रेल डीएसपी ने कहा कि जंक्शन पर भी प्रतिदिन सर्च अभियान चलाकर अपराधियों पर नजर रखनी है। रेल थाने के अधिकारी व जवान सादे लिवास में भी जंक्शन परिसर पर गश्त करते रहेंगे। ताकि यात्रियों के साथ कोई भी अप्रिय घटना नहीं घट सके।

उन्होंने कहा कि खासकर रात्रि में जंक्शन परिसर पर विशेष निगरानी रखनी है। रेल डीएसपी ने लंबित कांडों की समीक्षा भी की और कई आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया। मौके पर रेल थानाध्यक्ष अनिल कुमार, एसआई जेपी नारायण समेत अन्य अधिकारी व जवान मौजूद रहे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS