ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बेतिया
प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बेतिया में 23 परिवार को मिला लाभ
By Deshwani | Publish Date: 6/3/2020 8:34:34 PM
प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बेतिया में 23 परिवार को मिला लाभ

बेतिया।अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला अन्तर्गत नगर परिषद बेतिया में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत स्वीकृत 23 लाभुकों को नप सभापित ने कार्यादेश वितरित किया। जिसे मार्च महीना में पूरा करने का निर्देश दिया गया।
उपर्युक्त जानकारी बेतिया नगर परिषद की सभापति गरिमादेवी सिकारिया ने कार्यालय कक्ष में पत्रकारों को दी।

शुक्रवार को विभिन्न वार्डों के करीब दो दर्जन लाभुक परिवारों को कार्यादेश मुहैया कराने के बाद पत्रकारों से मुखातिब हुई। उन्होंने कहा कि अब तक के चयनित लाभुकों के बैंक खाता में राशि दो सप्ताह में जमा करा दी जाएगी।

प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना के अंतर्गत लाभुकों की
सूची:-

1.वार्ड 1 - विनोद शर्मा, शहजादी बेगम, रघुनाथ साह,
2.वार्ड 2 -  साजदा खातून,
3.वार्ड 4 - शारदा देवी, ललिता देवी, सुनीता देवी,
4.वार्ड 14 -मो जहाँगीर, सैफुन नेशा,
5.वार्ड 18 - अभिषेक कुमार,
6.वार्ड 20 - सावित्री देवी, भरत प्रसाद, श्यामसुंदर प्रसाद लहेरी, शत्रुघन् प्रसाद,
7.वार्ड 25 - शेषनाथ उपाध्याय
8. वार्ड 28 - राजा हुसैन राम
 
कुल 23 लाभार्थियों को सभापति श्रीमती सिकारिया ने कार्यादेश का वितरण किया। इस दौरान कार्यपालक पदाधिकारी विजय उपाध्याय, नप सिटी मैनेजर राजीव रंजन, कनीय अभियंता सुजय सुमन उपस्थित रहे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS