ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बेतिया में राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के प्रांगण में ड्राइविंग लाइसेंस के लिए आयोजित किया गया ड्राइविंग टेस्ट
By Deshwani | Publish Date: 6/3/2020 5:35:47 PM
बेतिया में राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के प्रांगण में ड्राइविंग लाइसेंस के लिए आयोजित किया गया ड्राइविंग टेस्ट

बेतियादेशवाणी न्यूज़ पश्चिम चंपारण जिला मुख्यालय बेतिया स्थित राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के  प्रांगण में ड्राइविंग लाइसेंस के लिए ड्राइविंग टेस्ट आयोजित किया गया है। इसके लिए लगभग 1000 अभ्यर्थी पहुंचे हुए हैं। विभागीय अधिकारी काफी देर तक नज़र नही आए, अलबत्ता बिचौलियों की फेहरिश्त नज़र आई। एक अभ्यर्थी ने बताया कि 1500 रुपये अतिरिक्त खर्च करने पर टेस्ट से छुटकारा मिल रहा है।

 

 

विभाग के एक कर्मी ने बताया कि मात्र 4 घण्टे टेस्ट लिया जाता है। जिसमे ज्यादातर खानापूरी की जाती है। उधर एम वी आई बेतिया सुनील कुमार सिंह ने बताया कि भीड़ के अनुसार टेस्टिंग 2 या 3 दिन ली जाती है। इस बावत बानू छापर निवासी अजीत कुमार ने बताया कि कोई व्यवस्था नहीं है। परिवहन विभाग  लाइसेंस लेने वाले अभ्यर्थियों की जान से खिलवाड़ किया जा रहा है। इस सम्बन्ध में एमवीआई श्री सिंह कहते हैं कि लोगों को जागरूक करने की आवश्यकता है। सुनील कुमार सिंह ने स्वीकार किया है कि क्षेत्र के लोग अब जागरूक हो रहे हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS