ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
बेतिया रेलवे स्टेशन में लावारिस बैग से 50 बोतल शराब बरामद
By Deshwani | Publish Date: 25/2/2020 10:08:42 PM
बेतिया रेलवे स्टेशन में लावारिस बैग से 50 बोतल शराब बरामद

बेतिया।अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला के विभिन्न थाना क्षेत्रों में शराब कही बेंची नही जा रही अलबत्ता सर्वसुलभ अवश्य है। सूबा ए बिहार के मुखिया नीतीश कुमार का ऐतिहासिक निर्णय बिहार में पूर्ण शराबबंदी, सिर्फ जुबानी जुमलों की माफ़िक रह गया है। सूबा के पुलिस महानिदेशक ने स्पष्ट कर दिया है कि पुलिस की मर्ज़ी के बगैर एक बोतल कही बेचीं नही जा सकती है।

गौरतलब है कि विगत एक सप्ताह में बेतिया से बगहा तक चौथी बार  रेलवे स्टेशन से शराब का मिलना कही ना कही पुलिस कर्मियों के उपर संदेह पैदा कर रहा है। जिला में सोमवार की संध्या शाम लावारिस हालत में प्लेटफार्म संख्या दो पर  जीआरपी ने गश्ती के क्रम में दो बैग बरामद किया।  बरामद बैग को खोलने पर 50 पीस रॉयल ग्रीन ब्लेंडर व्हिस्की बैग से बरामद किया गया।

उपर्युक्त जानकारी राजकीय रेल थानाध्यक्ष दिलीप कुमार पाठक ने दिया कि स्टेशन पर गश्ती के दौरान लावारिस हालत में  शराब की बोतलें मिली, जिसको जप्त कर लिया गया है। उस गश्ती में एएसआई सत्येंद्र कुमार पाण्डेय एवं अन्य कर्मी मौजूद रहें। गौरतलब हो कि  पहले शनिवार एवं रविवार को बगहा से नरकटियागंज के बीच दोनो दिन दो करोबरियो को शराब के साथ पकड़ा गया, 20 फरवरी को नरकटियागंज में करीब आधा दर्जन शराब की बोतलों को लवारिस हालत में बरामद की गई।


जिला के प्रबुद्धजनों का कहना है कि लावारिश शराब की बरामदगी से पुलिस प्रशासन संदेह के घेरे में है। सबसे ज्यादा आश्चर्य तो यह कि कही शराब बेंची नही जा रही सड़क पर लड़खड़ाते लोग दिख जाते हैं।


image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS