ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बगहा में ईंट भट्ठा मजदूर की पेड़ से लटकी लाश बरामद, एक गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 24/2/2020 8:29:13 PM
बगहा में ईंट भट्ठा मजदूर की पेड़ से लटकी लाश बरामद, एक गिरफ्तार

बेतिया अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चंपारण जिला के बगहा पुलिस जिला अंतर्गत एक मजदूर की पेड़ से लटकी लाश बरामद की गई है। उपर्युक्त घटना चौतरवा थाना क्षेत्र के कोलुआ गांव की बताई गई है। बगहा पुलिस की चौतरवा थाना ने मजदूर के शव को कब्ज़ा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस बावत मृतक के ससुर राजकुमार ने चौतरवा थाना में एक व्यक्ति के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया है।

 
 
चौतरवा थाना में दर्ज प्राथमिकी में उतर- प्रदेश के शाहजहापुर जिला के बण्ड़ा थाना क्षेत्र के भीखमपुर गाव निवासी राजकुमार ने कहा है कि वे अपने परिवार के साथ कोल्हुआ- चौतरवा गाँव के ग्यासुदीन खा के ईट- भट्टा पर ईट पथाई कार्य करते हैं। 23 फरवरी की रात्री में करीब 8 बजे मियाँ- बीबी में झगड़ा हुआ। रात के करीब एक बजे नींद टुटी तो देखा कि इनकी पूत्री ड़ेरा में नही है। 
 
 
खोजबीन के क्रम मे उनके दमाद का शव कदम के पेड़ में लटका हुआ पाया गया। टॉर्च जलाने के बाद देखा कि भोला मियाँ कुछ दुरी पर खड़ा है। मृतक की पत्नी ने आरोप लगाया है कि गंगादीन को मारपीट कर साजिश के तहत घटना का अंजाम दिया गया है। थानाध्यक्ष विनय मिश्रा ने बताया कि शव पोस्टमार्टम को अनुमंड़लीय अस्पताल बगहा भेजा गया है। इस हत्याकांड के नामजद अभियुक्त भोला मियाँ गिरफ्तार कर लिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS