ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
बेतिया के ऐतिहासिक सागर पोखरा पार्क के नामकरण का विरोध
By Deshwani | Publish Date: 19/2/2020 9:20:10 AM
बेतिया के ऐतिहासिक सागर पोखरा पार्क के नामकरण का विरोध

बेतिया। सागर पोखरा का नामकरण का विरोध थम नही रहा है। इसको ले वामपंथी समेत कई दलों के नेताओं ने नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी से मिलकर सीएम को लिखित एक ज्ञापन सौपा है।

जिसमें भाकपा माले के सुनील कुमार राव, रवीन्द्र कुमार रवि, भाकपा के जिलासचिव ओमप्रकाश क्रांति, एनसीपी के अध्यक्ष परेवज आलम, कांगे्रस के प्रह्लाद पांडेय, अनिसुर रहमान, उमेश पटेल, सीपीआईएम के नीरज बर्णवाल, एआईवाईएफ के मो तारिक आदि कई नेता शामिल रहे। पत्र में नेताओं ने आरोप लगाया है कि मनमाने ढंग से सागर पोखरा का नामकरण किया जा रहा है।

इसका सौदर्यीकरण होना सौभाग्य की बात है। लेकिन जहां तक नामकरण की बात है इसमें सबसे पहले गोपाल सिंह नेपाली की प्राथमिकता होनी चाहिए। नेताओं ने स्व. मदन जायसवाल स्मृति पार्क के नाम का विरोध किया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS