ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
बेतिया के जगजीवन नगर की सड़क व नालों का निर्माण प्रथम प्राथमिकता : सभापति
By Deshwani | Publish Date: 16/2/2020 9:27:53 PM
बेतिया के जगजीवन नगर की सड़क व नालों का निर्माण प्रथम प्राथमिकता :  सभापति

बेतिया। अवधेश कुमार शर्मा। बेतिया नगर परिषद की सभापति गरिमा सिकारिया ने कहा कि वार्ड 27 स्थित जगजीवन नगर की जर्जर सड़क बदहाल नालों के जीर्णोद्धार पर कुल 74.97 लाख खर्च किये जायेंगे। इसके लिये स्वीकृत कुल 10 योजनाओं की निविदा जारी की जा चुकी है। सभापति ने बताया कि जगजीवन नगर के भ्रमण के दौरान उक्त मुहल्ले की जर्जर सम्पर्क सड़क व खस्ताहाल नाले नालियों का मुद्दा वार्ड पार्षद रीता रवि व उनके पति रविन्द्र कुमार रवि ने भी उठाया। जिसके आधार पर उन पुरानी योजनाओं को नप बोर्ड से स्वीकृति दिलायी गयी है।


सभापति ने बताया कि इसके साथ ही नप के विभिन्न वार्डों की जर्जर लिंक सड़क ,नाले-नालियों व पुल पुलियों के निर्माण के लिये स्वीकृत 2.68 करोड़ की कुल लागत वाली 25 योजनायें स्वीकृत की गयीं हैं। जिसको लेकर जारी निविदाओं का निष्पादन आगामी 4 अप्रैल 2020 तक कर दिया जायेगा। नप सभापति श्रीमती सिकारिया ने बताया कि 2,68,57,822 रुपये की लागत वाली इन योजनाओं पर स्टांप ड्यूटी, 14 वित्त आयोग तथा राज्य योजना सहायक अनुदान मद से प्राप्त आवंटन के व्यय को स्वीकृति नप बोर्ड ने सर्वसम्मति से दी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS