ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
लौरिया रामनगर मार्ग: सड़क दुर्घटना में मोटर साइकिल सवार की मौत
By Deshwani | Publish Date: 14/2/2020 8:05:17 PM
लौरिया रामनगर मार्ग: सड़क दुर्घटना में मोटर साइकिल सवार की मौत

बेतिया। अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला के लौरिया-रामनगर मार्ग में  बगही चौक के पास एक टैंकर और मोटर साइकिल की टक्कर में मोटर साइकिल सवार की मौत हो गई। मोटर साइकिल एवं टैंकर की टक्कर से टैंकर अनियंत्रित हो पलट गया।

वहीं मोटर साइकिल सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गया। टक्कर में घायल मोटर साइकिल सवार को ग्रामीणों ने लौरिया रेफरल अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने घायल की स्थिति गंभीर देखकर प्राथमिक उपचार के बाद गवर्मेंट हॉस्पिटल बेतिया रेफर कर दिया। बेतिया अस्पताल ले जाने के क्रम में घायल रास्ते में दम तोड़ दिया। मृत ब्यक्ति की पहचान साठी थाना क्षेत्र के लछनौता गाँव के जमाल अंसारी के रूप में हुई है।

ग्रामीणों का कहना है कि जमाल अंसारी अपने  ससुराल देवराज के सबेया से लौट अपने घर आ रहें थे। उसी क्रम में तेलपुर मोड़ के पास टैंकर से टकराव गए।फलस्वरूप उनकी मौत हो गयी। जनकारी के अनुसार आज सुबह में बहुत अधिक कोहरा होने के कारण यह घटना घटित हुई है, क्योंकि उस समय कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS