ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बेतिया
दिल्ली में आप की जीत, बेतिया में मनाया विजय दिवस
By Deshwani | Publish Date: 12/2/2020 7:55:46 PM
दिल्ली में आप की जीत, बेतिया में मनाया विजय दिवस

बेतिया।अवधेश कुमार शर्मा। दिल्ली में केजरीवाल की सरकार बनने जा रही है। आम चुनाव में "आम आदमी पार्टी" ने 70 में 62 सीट पर कब्ज़ा जमा लिया है।पश्चिम चंपारण जिला इकाई "आप" ने दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में अपार सफलता से आह्लादित "बेतिया" में विजयोत्सव मनाया।

पश्चिम चंपारण जिला मुख्यालय बेतिया स्थित शहीद पार्क में जिला इकाई कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को फूल का माला पहना, मिठाई खिला, अबीर गुलाल के साथ जश्न मनाया। पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा कि देश में आजादी के बाद पहली जनता ने शिक्षा, स्वास्थ्य, पानी, बिजली बिल जैसी मूलभूत सुविधाओं जैसे विकास के मुद्दे पर अपने प्रतिनिधियों को चुनकर विधानसभा में भेजा है।

वहाँ की सरकार ने विकास के मुद्दे पर जनता से वोट करने की अपील की और जनता ने सिर आँखों पर बिठाया। "आप" के जिला नेताओं ने आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में योजनाबद्ध रणनीति बनाकर शिक्षा स्वास्थ्य एवं सच्चे स्वराज को मुद्दा पर मैदान में उतरेगी। दिल्ली में तीसरी बार मुख्यमंत्री बनने पर अरविंद केजरीवाल को कार्यकर्ताओं ने बहुत-बहुत शुभकामनाएं व बधाई दिया।

जनता को काफी सेवाएं फ्री देने के बावजूद भी केंद्रीय संख्या सीएजी की रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली देश का इकलौता ऐसा राज्य है, जो लाभकारी बजट पेश करता रहा में है। इससे यह साबित होता है कि दूसरी पार्टी जनता के टैक्स को बंदरबांट कर रही हैं। उक्त मौके पर कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS