ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बेतिया
बेतिया-नरकटियागंज मुख्य मार्ग पर बन्दूक की नोक पर ढाई लाख की लूट, इलाके में दहशत
By Deshwani | Publish Date: 10/2/2020 9:01:08 PM
बेतिया-नरकटियागंज मुख्य मार्ग पर बन्दूक की नोक पर ढाई लाख की लूट, इलाके में दहशत

बेतिया।अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला अन्तर्गत बेतिया पुलिस के शिकारपुर थाना क्षेत्र के बेतिया-नरकटियागंज मुख्य मार्ग पर कोईरगांवा चौक के पास दो बाइक सवार पाँच हथियार बंद अपराधियों ने एक कार को ओवरटेक कर  रोक लिया और उसमें सवार व्यक्ति पर हमलाकर लगभग ढ़ाई लाख रूपये लूट लिया। तदुपरान्त पुनः बाइक पर बैठकर कार वाले को धमकाते हुए फरार हो गये। इस घटना के बाद कार सवार दिउलिया निवासी रईश आलम शिकारपुर थाना पहुँचा।

उसने घटना से सम्बंधित आवेदन दिया। पुलिस को दिए आवेदन में रईश आलम ने बताया कि दिउलिया निवासी सरफराज आलम तथा पुरानी बाजार, वार्ड 2 निवासी सिबू अंसारी व  तीन अन्य ने उससे लूट की घटना को अंजाम दिया है।  बन्दुक के बल पर रुपये छीनने का आरोप लगाया है। इधर रईश आलम ने बताया कि वह ढ़ाई लाख रुपए लेकर छड़ सीमेंट खरीदने को बेतिया जाने के दौरान लूट का शिकार बन गया। थानाध्यक्ष शिकारपुर कृष्ण कुमार गुप्ता ने बताया कि पीड़ित का आवेदन मिला है। जिसके आलोक में जांचोपरांत अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS